DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 के लिए आरसीबी से जुड़े डिविलियर्स, होटल रूम व्यू देखकर हुए खुश

IPL 2021 के लिए आरसीबी से जुड़े डिविलियर्स, होटल रूम व्यू देखकर हुए खुश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Mon, 06 Sep 2021 01:34 PM
IPL 2021 के लिए आरसीबी से जुड़े डिविलियर्स, होटल रूम व्यू देखकर हुए खुश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़ना शुरू कर चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स भी दुबई पहुंच गए हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज 19 सितंबर से होना है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है।

आईपीएल 2021 के फेज-1 में आरसीबी का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा था। आरसीबी ने पहले फेज में कुल सात मैच खेले, जिसमें से पांच में जीत दर्ज की है। एबी पहले फेज में अच्छी फॉर्म में नजर आए थे और उन्होंने छह पारियों में 51.75 की औसत और 164.28 के स्ट्राइक रेट से 207 रन ठोके थे। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे हैं। विराट टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बायो बबल से आरसीबी के बायो बबल में शिफ्ट होंगे।

एबीडी अपनी फैमिली के साथ दुबई पहुंचे हैं। एबीडी की पत्नी और तीन बच्चे उनके साथ दुबई आए हैं। एबीडी ने होटल रूम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही बताया कि किस तरह से दुबई में उनका स्वागत हुआ है। एबीडी ने होटल रूम से बाहर का व्यू भी शेयर किया है, जो काफी खूबसूरत है।ई

IPL 2021 के लिए आरसीबी से जुड़े डिविलियर्स, होटल रूम व्यू देखकर हुए खुश
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें