फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: केबीसी में पहुंचा रोहित शर्मा का फैन, हिटमैन ने वीडियो कॉल के जरिए दिया ये खास गिफ्ट

IPL 2021: केबीसी में पहुंचा रोहित शर्मा का फैन, हिटमैन ने वीडियो कॉल के जरिए दिया ये खास गिफ्ट

इंडियन प्रीमियर लीग 2021(आईपीएल) 2021 का दूसरा फेज यूएई में शुरू हो गया है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की कोशिश होगी कि वो मुंबई इंडियंस को आईपीएल में लगातार तीसरी बार खिताब दिलाएं।...

IPL 2021: केबीसी में पहुंचा रोहित शर्मा का फैन, हिटमैन ने वीडियो कॉल के जरिए दिया ये खास गिफ्ट
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Sep 2021 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग 2021(आईपीएल) 2021 का दूसरा फेज यूएई में शुरू हो गया है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की कोशिश होगी कि वो मुंबई इंडियंस को आईपीएल में लगातार तीसरी बार खिताब दिलाएं। रोहत शर्मा के दुनिया भर में फैंस है। उनका एक फैन केबीसी 13 के सेट में पहुंचा। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने जब वीडियो कॉल के जरिए रोहित शर्मा को कॉल की तो उनका ये फैन भावुक हो गया। इसके बाद रोहित शर्मा ने अपने इस फैन को खास तोहफा भेंट किया।

केबीसी 13 में हिस्सा लेने आए कंटेस्‍टेंट प्राशु ने बताया कि वो रोहित शर्मा के बहुत बड़े फैन है।  उन्होंने बताया कि वो रोहित की तस्वीर अपने बटुए में रखते हैं।  जब अमिताभ बच्‍चन ने प्रांशु से पूछा कि अगर आपको गर्लफ्रेंड या रोहित शर्मा में से किसी एक को चुनना हो तो किसे चुनेंगे। इस पर प्रांशु ने कहा कि यह सवाल तो 7 करोड़ रुपये वाले सवाल से भी ज्‍यादा कठिन है।

IPL 2021: वेंकटेश अय्यर की बैटिंग के मुरीद हुए केआर के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कुलम, एडम गिलक्रिस्ट से की तुलना

इसके बाद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने जब रोहित शर्मा को वीडियो कॉल कर कहा कि मैं बता नहीं सकता कि प्रांशु आपके कितने बड़े फैन हैं। प्रांशु अब सामने आ गए हैं रोहित तो बात कर लीजिए। इस पर प्रांशु ने जवाब दिया, 'सर भगवान से कौन बात करता है। रोहित ये देख प्रांशु के सामने हाथ जोड़ लेते हैं।  केबीसी 13 के इस एपिसोड का प्रसारण गुरुवार को किया गया।

इसके बाद रोहित शर्मा ने अपने ऑटोग्राफ किए हुए ग्‍लव्‍स प्रांशु को गिफ्ट में दिए। इससे प्रांशु काफी खुश दिखे। प्रांशु पेशे से टीचर है। उन्होंने शो से 50 लाख रुपये जीते। गुरुवार को मुंबई इंडियंस को केकेआर ने सात विकेट से हराया। इससे पहले सीएसके ने उसे मात दी थी। मुंबई इंडियंस प्वॉइंट टेबल में इस समय छठे पायदान है। रोहित शर्मा की बात करें तो सीएसके के खिलाफ वो नहीं खेले थे और केकेआर के खिलाफ उन्होंने 33 रन बनाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें