फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग को आई श्रेयस अय्यर की याद, कहा-हमें 12वें खिलाड़ी की जरूरत है

IPL 2021: दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग को आई श्रेयस अय्यर की याद, कहा-हमें 12वें खिलाड़ी की जरूरत है

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 में अपने रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना टूर्नामेंट में उतर रही है। अय्यर कंधे की चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हैं और उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई है।...

IPL 2021: दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग को आई श्रेयस अय्यर की याद, कहा-हमें 12वें खिलाड़ी की जरूरत है
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Apr 2021 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 में अपने रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना टूर्नामेंट में उतर रही है। अय्यर कंधे की चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हैं और उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई है। पंत की अगुवाई में शनिवार को दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराकर आईपीएल 2021 में जीत के साथ आगाज किया।  दिल्ली के कोच और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने श्रेयस अय्यर से अनुरोध किया कि वो टीम के लिए 12 वें खिलाड़ी की भूमिका निभाएं।

अय्यर से बातचीत के दौरान पोटिंग ने चोटिल अय्यर से पंत की अगुवाई वाली टीम के लिए 12 वें खिलाड़ी की भूमिका निभाने का अनुरोध किया। उन्होंने अय्यर से कहा कि वो क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद टीम के कैंप में शामिल हो। अय्यर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हैं, ऐसे में पोटिंग ने कहा कि वो इस सीजन में टीम के लिए 12 वें खिलाड़ी हो सकते हैं। तुम्हारी याद आ रही है, तुम क्या ऐसा महसूस नहीं करते हो। आओ और हमारे साथ जुड़ो। ये सात दिन का  क्वारंटाइन जल्दी खत्म हो जाएगा, मेरा विश्वास करो। हमें एक 12 वें खिलाड़ी की जरूरत है। हमें ड्रिंक्स लाने के लिए किसी की जरूरत है। 

 

दिल्ली कैपिटल्स ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अय्यर ने पोटिंग को जबाव दिया कि वो तीसरे मैच से अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने पुष्ठि की वो टीम की हौसलाअफजाई के लिए दिल्ली के कैंप में होंगे। अय्यर ने कहा कि मैं तीसरे गेम में आपका हौसला बढ़ाने आऊंगा। कल मैं नहीं आ सकता। बहुत तेज दर्द है, लेकिन शायद मैं तीसरे गेम के लिए वहाँ रहूंगा। 

राहुल त्रिपाठी ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में हासिल की ये बड़ी उपलब्थि

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें