फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, श्रेयस अय्यर-रिकी पोटिंग के बयान से खुश होंगे ऋषभ पंत

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, श्रेयस अय्यर-रिकी पोटिंग के बयान से खुश होंगे ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अपना नया कप्तान बनाया है। श्रेयर अय्यर के चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर होने के बाद ये फैसला लिया गया है। पंत को कप्तान बनाने से दिल्ली...

 IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, श्रेयस अय्यर-रिकी पोटिंग के बयान से खुश होंगे ऋषभ पंत
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 31 Mar 2021 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अपना नया कप्तान बनाया है। श्रेयर अय्यर के चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर होने के बाद ये फैसला लिया गया है। पंत को कप्तान बनाने से दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोटिंग और श्रेयस अय्यर भी खुश हैं। पोटिंग ने कहा कि ये पंत के लिए लीडरशिप करने का शानदार अवसर है। पोटिंग ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ हाल के उनके प्रदर्शन से टीम का नेतृत्व करने में मदद मिलेगी और इससे उनका विश्वास बढ़ेगा। उन्होंने पंत विश्वास दिलाया कि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के कोचिंग स्टाफ का पूरा समर्थन हासिल है।

रिकी पोटिंग ने आगे कहा कि श्रेयस के नेतृत्व में दो सीजन अविश्वसनीय रहे हैं और नतीजे खुद इसकी गवाही देते हैं। युवा ऋषभ के लिए शानदार अवसर है, जो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सफल होकर आए हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इससे उन्हें नई भूमिका निभाते समय आत्मविश्वास मिलेगा, जो बहुत जिम्मेदारी के साथ आता है। कोचिंग ग्रुप उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक है और हम इस सीजन के शुरू होने के लिए बेताब हैं।

पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मिलने पर रैना ने की ये भविष्यवाणी

ऋषभ पंत को कप्तान बनाए जाने पर अय्यर ने कहा कि जब मुझे कंधे पर चोट लगी और दिल्ली कैपिटल्स को अपना नया कप्तान चुनना था तो मुझे कोई संदेह नहीं था कि इस काम के लिए ऋषभ सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति होंगे। मैं उन्हें अपनी टीम को आगे ले जाने के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं।  अपनी नयी भूमिका पर 23 साल के पंत ने कहा कि दिल्ली से मैंने अपना आईपीएल सफर छह साल पहले शुरू किया था।  इस टीम की कप्तानी करना मेरा एक सपना था मैं अपने टीम मालिकों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इस भूमिका के योग्य समझा।  मेरे आसपास इतने अच्छे और बड़े लोग हैं कि मैं अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का इन्तजार नहीं कर पा रहा हूं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper