DA Image
8 मई, 2021|6:08|IST

अगली स्टोरी

SRH vs RCB: आउट होने के बाद खाली कुर्सी पर बल्ला मारना पड़ा आरसीबी कप्तान विराट कोहली को महंगा, मैच रेफरी से मिली फटकार

virat kohli hitting chair  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को छह रनों से हराया और प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए। जेसन होल्डर की गेंद पर विजय शंकर को कैच थमाने के बाद जब विराट पवेलियन में लौट रहे थे, तो उन्होंने अपने बल्ले से बाउंड्री कुशन और डगआउट में खाली पड़ी कुर्सी को जोर से हिट किया। इस तरह से गुस्सा निकालने के लिए विराट को मैच के बाद फटकार भी मिली है। 

IPL 2021: मैक्सवेल ने बताया कैसे RCB के लिए खेलना बाकी टीमों से अलग है

आईपीएल के बयान में कहा गया, 'मिस्टर कोहली ने आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 ऑफेंस 2.2 को एडमिट किया है। कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला आखिरी फैसला होता है।' विजय शंकर ने डाइव लगाकर विराट का कैच लपका था। विराट इस तरह से आउट होकर काफी गुस्से में पवेलियन की तरफ लौटे। इस दौरान उन्होंने खाली पड़ी कुर्सी पर अपना बल्ला दे मारा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया है। 

RCB की ओर से मैक्सवेल ने जड़ा पचासा, फैन्स ने शेयर किए कुछ ऐसे MEMES

विराट कोहली 12.1 ओवर में जब आउट हुए उस समय आरसीबी का स्कोर 91 रन था। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की और ताबड़तोड़ 59 रनों की पारी खेल, आरसीबी का स्कोर 149 रनों तक पहुंचाने में अहम रोल निभाया। जवाब में एसआरएच की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। विराट की टीम पहले दो मैच जीतकर आईपीएल 2021 प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 RCB vs SRH Virat Kohli Royal Challengers Bangalore RCB captain was reprimanded for breaching the Indian Premier League Code of Conduct