DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 RCB vs KKR: सोशल मीडिया Trolls पर भड़के मैक्सवेल, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान

IPL 2021 RCB vs KKR: सोशल मीडिया Trolls पर भड़के मैक्सवेल, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Tue, 12 Oct 2021 11:12 AM
IPL 2021 RCB vs KKR: सोशल मीडिया Trolls पर भड़के मैक्सवेल, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में जब खरीदा था, तब आरसीबी के इस फैसले को काफी ट्रोल किया गया था। आरसीबी का मैक्सवेल को खरीदने का फैसला टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। मैक्सवेल ने अपने प्रदर्शन से टीम को मजबूती दी। आईपीएल 2021 में आरसीबी का सफर चौथे नंबर पर रहते हुए खत्म हुआ। एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। 2008 से लेकर 2021 तक आरसीबी अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत सका है, मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी का सफर खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है।

मैक्सवेल ने लिखा, 'आरसीबी के लिए यह अच्छा सीजन रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच सके, जहां तक हमें पहुंचना था, लेकिन इससे यह बात झुठलाई नहीं जा सकती कि हमारे लिए यह सीजन अच्छा रहा। कुछ गंदगी जो सोशल मीडिया पर मची हुई है, यह देखना बहुत ही खराब है। हम सभी इंसान हैं, जो हर दिन अपना बेस्ट देने की कोशिश करता है। गंदगी फैलाने से अच्छा एक बेहतर इंसान बनिए। सच्चे फैन्स को दिल से शुक्रिया। ऐसे कुछ घटिया लोग हैं, जो सोशल मीडिया को घटिया बनाते हैं, यह स्वीकार्य नहीं है, उनके जैसा प्लीज मत बनिए।'

 

आरसीबी को एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैक्सवेल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 2021 आईपीएल में 15 मैचों में 42.75 की शानदार औसत और 144.10 के स्ट्राइक रेट से कुल 513 रन ठोके और तीन विकेट भी लिए। इसके अलावा मैक्सवेल ने पांच कैच भी लपके।

 

IPL 2021 RCB vs KKR: सोशल मीडिया Trolls पर भड़के मैक्सवेल, बोले- घटियापन बंद कर बनो बेहतर इंसान
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें