DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 RCB vs DC: विराट कोहली ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत क्यों है खास

IPL 2021 RCB vs DC: विराट कोहली ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत क्यों है खास

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sat, 09 Oct 2021 08:16 AM
IPL 2021 RCB vs DC: विराट कोहली ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत क्यों है खास

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोमाचंक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबल में आरसीबी को आखिरी बॉल पर जीतने के लिए 5 रन चाहिए थे। केएस भरत ने आवेश खान की बॉल पर सिक्स जड़कर आरसीबी को जीत दिलाई। आरसीबी के लिए जीत कितने मायने रखती है इसकी पुष्टि खुद टीम के कप्तान विराट कोहली ने की। विराट ने इस जीत को खास बताया। 

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा,'अविश्वसनीय खेल। हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं था, लेकिन यह एक प्रतिस्पर्धी मुकाबला था जो आईपीएल में हमेशा होता है। विकेट खोने के बाद प्वॉइंट टेबल पर टॉप पर मौजूद टीम को हराना अच्छा लगता है। हमने उन्हें दो बार हराया है। एबी ने शुरुआत में जिस तरह से बल्लेबाजी की और फिर केएस (भारत) और मैक्सवेल ने जिस तरह आखिर में मैच खत्म किया वो अविश्वसनीय था।'

IPL 2021 RCB vs DC: श्रीकर भरत ने आखिरी बॉल पर सिक्स जड़कर आरसीबी को दिलाई जीत, विराट कोहली ने ऐसे मनाया जश्न- VIDEO

उन्होंने आगे कहा कि हमने टूर्नामेंट में ज्यादा लक्ष्य का पीछा नहीं किया है। नंबर 3 बिल्कुल भी कोई मसला नहीं रहा है। हम क्रिश्चियन को बल्ले से कुछ समय देना चाहते थे। वह नेट्स में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन, टी20 क्रिकेट ऐसे ही चलता है। हम जानते थे कि केएस एक ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी समय तीसरे नंबर पर आ सकता है। मुझे लगता है कि हमें मैदान में और तेज होने की जरूरत है। इस तरह की जीत आपको आत्मविश्वास देती है। हमने शारजाह में अच्छा खेला। 

IPL 2021 RCB vs DC: विराट कोहली ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत क्यों है खास
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें