फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद बायो बबल से बाहर निकले विराट कोहली, RCB टीम से जुड़ने से पहले होना पड़ेगा क्वारंटाइन

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद बायो बबल से बाहर निकले विराट कोहली, RCB टीम से जुड़ने से पहले होना पड़ेगा क्वारंटाइन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। 9 अप्रैल को आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच खेला जाना है, जो डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के...

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद बायो बबल से बाहर निकले विराट कोहली, RCB टीम से जुड़ने से पहले होना पड़ेगा क्वारंटाइन
Namita Shuklaएएनआई,नई दिल्लीTue, 30 Mar 2021 07:23 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। 9 अप्रैल को आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच खेला जाना है, जो डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जाना है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन विराट फिलहाल आरसीबी से अभी तक नहीं जुड़े हैं। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद विराट बायो बबल से बाहर निकलकर मुंबई में अपने घर गए हैं। ऐसे में टीम से जुड़ने के बाद उन्हें सात दिनों के लिए क्वारंटाइन भी होना पड़ेगा।

सैम ने खेली यादगार पारी, CSK ने धोनी संग फोटो शेयर कर की जमकर तारीफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

भारत और इंग्लैंड के उन क्रिकेटरों को आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी टीम से जुड़ने से पहले क्वारंटाइन नहीं होना पडे़गा, जो सीधा बायो बबल से निकलकर दूसरे बायो बबल में पहुंचेंगे। रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, बेन स्टोक्स, जोस बटलर समेत कई क्रिकेटर्स सीरीज खत्म होने के बाद अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीम से डायरेक्ट जुड़ गए और ऐसे में इन्हें सात दिन के लिए क्वारंटाइन नहीं होना पड़ेगा। इस पूरे मामले से जुड़े एक सूत्र ने एएनआई को बताया कि विराट 1 अप्रैल को आरसीबी से जुड़ेंगे और उन्हें सात दिन के लिए अपने होटल कमरे में क्वारंटाइन होना पड़ेगा।

इरफान पठान हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में सचिन-यूसुफ पठान संग खेले थे

आईपीएल 2021 के लिए बनाए गए बीसीसीआई के एसओपी के मुताबिक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में घुसने वाले खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी सपोर्ट स्टाफ, खिलाड़ियों को सात दिन के लिए होटल कमरे में क्वारंटाइन होना पड़ेगा। इस दौरान खिलाड़ियों की कई बार कोविड-19 जांच की जाएगी। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper