DA Image
28 अप्रैल, 2021|1:29|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 RR vs PBKS: दीपक हूडा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, क्रुणाल पांड्या पर जमकर भड़के फैन्स

deepak hooda and krunal pandya  twitter meme

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे दीपक हूडा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 28 गेंद पर 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। दीपक हूडा की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ट्रेंड करने लगे। दीपक की इस पारी के बाद फैन्स ने जमकर क्रुणाल को लताड़ा है। दरअसल ये दोनों खिलाड़ी बड़ौदा के लिए खेलते हैं और हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले दीपक बायो बबल से बाहर आ गए थे और उन्होंने क्रुणाल पांड्या पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे।

सलमान का 11 साल पुराना ट्वीट शेयर कर वसीम जाफर ने बताया कैसा रहा मैच

दीपक ने बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पर आरोप लगाते हुए बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन को चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि क्रुणाल ने टीम के खिलाड़ियों के सामने उनसे गाली-गलौच किया था। इसके बाद दीपक पूरे सीजन में बड़ौदा टीम के लिए नहीं खेल पाए। दीपक ने जैसे ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू किया, ट्विटर पर फैन्स ने क्रुणाल पांड्या को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। क्रुणाल आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। 

IPL 2021 Point Table: PBKS ने RCB को छोड़ा पीछे, CSK की हालत खस्ता

कुछ ऐसे ट्रोल हुए क्रुणाल पांड्या

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 221 रन बनाए, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी और मैच चार रनों से गंवा दिया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने 119 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Rajasthan Royals vs Punjab Kings 4th Match Deepak Hood Krunal Pandya Social Media reaction RR vs PBKS