फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुरू की ट्रेनिंग

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुरू की ट्रेनिंग

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा लगातार दूसरे दिन कोविड-19 जांच में नेगेटिव आने के बाद यहां अभ्यास सत्र में टीम के साथियों के साथ जुड़ गए। राणा मुंबई में पहुंचने के एक दिन बाद 22 मार्च को...

IPL 2021: केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुरू की ट्रेनिंग
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 03 Apr 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा लगातार दूसरे दिन कोविड-19 जांच में नेगेटिव आने के बाद यहां अभ्यास सत्र में टीम के साथियों के साथ जुड़ गए। राणा मुंबई में पहुंचने के एक दिन बाद 22 मार्च को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे जिसके बाद इस 27 साल के खिलाड़ी का क्वारंटाइन बढ़ाकर 12 दिन तक कर दिया गया। बीसीसीआई द्वारा जारी दिशानिर्देशों के बाद राणा 11वें और 12वें दिन तक दो नेगेटिव जांच आने तक अपने कमरे में ही रूके रहे।
    
राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा जारी वीडियो में कहा कि अंत में मैं अब बाहर आ गया हूं और अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। अभ्यास का यह मेरा पहला दिन था और मैंने थोड़ी बल्लेबाजी भी की। केकेआर टीम के साथियों के साथ आज जुड़कर काफी खुश हूं। उन्होंने अपील की कि कृपया एहतियात बरतिये और इसे (कोविड-19) को हलके में मत लीजिये। आपको नहीं पता कि आगे क्या होगा इसलिये अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिये। सुरक्षित रहिये। राणा ने संयुक्त अरब अमीरात में हुए आईपीएल के 2020 सत्र के 14 मैचों में 352 रन बनाये थे।

 IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स का एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव

हाल में समाप्त हुई विजय हजारे ट्राफी वनडे में राणा दिल्ली के लिये सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे जिसमें उन्होंने सात मैचों में 66.33 के औसत से 398 रन बनाये।  यह देखना होगा कि राणा 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सत्र के शुरूआती मुकाबले में केकेआर के लिये खेलने के लिये फिट होंगे या नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें