DA Image
7 मई, 2021|3:58|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 MI vs SRH: युवराज सिंह की नजर में कीरोन पोलार्ड को नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या को मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड

mumbai indians vs sunrisers hyderabad  ipl

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में मुंबई इंडियंस को पहले मैच में 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए लगातार दो मैच अपने नाम किए। शनिवार को मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हराया। कीरोन पोलार्ड ने 22 गेंद पर नॉटआउट 35 रन बनाए और फिर दो ओवर में महज 10 रन दिए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का मानना है कि मैच के असली हीरो हार्दिक पांड्या थे।

ट्रेंट बोल्ट ने अपनी अच्छी गेंदबाजी का क्रेडिट दिया जसप्रीत बुमराह को

मैच के बाद युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'मैन ऑफ द मैच, हार्दिक पांड्या। फील्ड में गेम चेंजर साबित हुए, जस्सी जैसा कोई नहीं, डेथ बॉलिंग के किंग जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को पता है कि कैसे प्रेशर वाली परिस्थितियों में मैच जीतना है। किसी कारण से मुंबई इंडियंस नंबर-1 टीम है। रोहित शर्मा आप एक बार फिर कर सकते हैं।' मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रनों पर सिमट गई। हार्दिक पांड्या ने पांच गेंद पर सात रन बनाए थे, लेकिन फील्डिंग में उन्होंने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने कप्तान डेविड वॉर्नर और अब्दुल समद को रनआउट किया।

SRH के मेंटोर लक्ष्मण ने बताया, क्यों मुंबई इंडियंस के खिलाफ हारी टीम

इसके अलावा मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर ने तीन-तीन विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह और क्रुणाल पांड्या के खाते में एक-एक विकेट गए। मुंबई इंडियंस की ओर से क्विंटन डिकॉक ने 40 और रोहित शर्मा ने 32 रनों की पारी खेली। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Yuvraj Singh tweeted after MI vs SRH Match Man of The Match Hardik Pandya Jasprit Bumrah Rohit Sharma