DA Image
30 मार्च, 2021|9:19|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021: ऑक्शन से कुछ घंटे पहले ही मार्क वुड ने अपना नाम लिया वापस, 2 करोड़ रुपये रखा था अपना बेस प्राइस

file image of mark wood action images via reuters

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए आज 291 खिलाड़ियों की बोली लगनी है। आईपीएल के इस मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने भी अपना नाम रजिस्टर करवाया था और अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था। ऑक्शन से कुछ घंटे पहले ही मार्क वुड ने अपना नाम वापस ले लिया है। चेन्नई में आज आठ फ्रेंचाइजी टीम ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगाएंगी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम की रोटेशन पॉलिसी पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है और ऐसे में मार्क वुड के इस फैसले को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है।

अश्विन की सेंचुरी पर सिराज का जश्न का देखकर सचिन ने कह दी बड़ी बात 

स्पोर्ट्स स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क वुड अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने आईपीएल 2021 ऑक्शन से हटने का फैसला भी लिया है। मार्क वुड इस समय भारत में ही हैं और वह भारत के खिलाफ 24 फरवरी से होने वाले डे-नाइट टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पहले दो मैच चेन्नई में खेले जा चुके हैं और फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं।

IPL AUCTION से पहले पंजाब किंग्स ने बदला अपना लोगो, देखें VIDEO

मार्क वुड अभी तक एक ही आईपीएल मैच खेल सके हैं और वह उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेला है। आईपीएल 14 के लिए कुल 17 खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर कराया था, लेकिन अब कुल 16 खिलाड़ी बचे हैं। इसमें एलेक्स हेल्स, मोईन अली, जेसन रॉय जैसे नाम शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Mini Auction England pacer Mark Wood pulls out of IPL 2021 auction in 11th hour