फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटMI vs RR: ट्रेंट बोल्ट ने फेंकी आईपीएल 2021 की सबसे जबरदस्त यॉर्कर, संजू सैमसन को किया क्लीन बोल्ड- देखें वीडियो

MI vs RR: ट्रेंट बोल्ट ने फेंकी आईपीएल 2021 की सबसे जबरदस्त यॉर्कर, संजू सैमसन को किया क्लीन बोल्ड- देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स के साथ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हो रहा है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4...

MI vs RR: ट्रेंट बोल्ट ने फेंकी आईपीएल 2021 की सबसे जबरदस्त यॉर्कर, संजू सैमसन को किया क्लीन बोल्ड- देखें वीडियो
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 29 Apr 2021 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स के साथ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हो रहा है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं। राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने 42 और जोस बटलर ने 41 रनों की शानदार पारी खेली। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ड ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन की पारी का अंत एक जबरदस्त यॉर्कर पर किया।

ट्रेंट बोल्ड ने अपने चौथे ओवर की चौथी गेंज पर संजू सैमसन को जबरदस्त यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड किया। ट्रेंट बोल्ट की ये गेंद सीजन की सबसे शानदार यॉर्कर थी। संजू सैमसन ने बोल्ट के तीसरे ओवर में दो चौके लगाए थे। संजू सैमसन को बोल्ड करने के साथ ही बोल्ट ने इसका भी बदला लिया। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 27 गेंदो में 52 रन बनाए। संजू सैमसन का विकेट 18 वें ओवर में आया। सैमसन शानदार फॉर्म में दिख रहे थे। अगर वो 20 ओवर तक विकेट पर टिके रहते तो राजस्थान का स्कोर 15 से 20 रन अधिक हो सकता था।

यहां देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस का प्लेइंग XI: क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, , कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

राजस्थान रॉयल्स का प्लेइंग XI:जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

यशस्वी को आउट करने के बाद राहुल चाहर की इस हरकत पर भड़के फैन्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें