DA Image
9 अप्रैल, 2021|5:30|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 MI vs RCB: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI, डिकॉक की जगह जानिए कौन कर सकता है रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज

pic credit  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जाना है। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग XI चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। टीम के रेग्युलर ओपनर क्विंटन डिकॉक का पहला मैच खेलना बहुत मुश्किल है। पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच खेलने के बाद डिकॉक आईपीएल में हिस्सा लेने भारत पहुंचे, ऐसे में उन्हें सात दिन के आइसोलेशन से गुजरना होगा। वहीं आरसीबी के लिए अच्छी खबर यह है कि सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल कोरोना से उबर चुके हैं और टीम के साथ ट्रेनिंग भी शुरू कर चुके हैं।

आरसीबी के पास विदेशी खिलाड़ियों के नाम पर कुछ दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, ऐसे में देखना होगा कि प्लेइंग XI में इनमें से कौन से चार खिलाड़ी जगह बनाने में कामयाब हो पाएंगे। एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल का प्लेइंग XI में जगह बनाना तय है, बाकी दो कौन से विदेशी खिलाड़ी प्लेइंग XI का हिस्सा होंगे यह देखना दिलचस्प होगा। आरसीबी के लिए पिछला सीजन अच्छा रहा था और टीम प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही थी, इस बार टीम अपने पहले खिताब की तलाश में उतरेगी, वहीं मुंबई इंडियंस की नजर खिताब की हैट्रिक पर होगी। मुंबई इंडियंस ने 2019 और 2020 में खिताब अपने नाम किया है।

पहले मैच में कुछ ऐसा हो सकता है मुंबई इंडियंस का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कूल्टर नाइल।

पहले मैच के लिए कुछ ऐसा हो सकता है आरसीबी का प्लेइंग XI: मोहम्मद अजहरूद्दीन, विराट कोहली (कप्तान), रजत पटिदार, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमीसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 MI vs RCB Dream11 Prediction Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore Playing XI for Match-1 Indian Premier League Rohit Sharma Virat Kohli