Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 MI vs PBKS: T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, हार्दिक पांड्या लौटे फॉर्म में

IPL 2021 MI vs PBKS: T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, हार्दिक पांड्या लौटे फॉर्म में

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Wed, 29 Sep 2021 07:48 AM
IPL 2021 MI vs PBKS: T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, हार्दिक पांड्या लौटे फॉर्म में

इस खबर को सुनें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म में टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। आईपीएल 2021 के तुरंत बाद युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसके लिए भारत 15 सदस्यीय टीम पहले ही घोषित कर चुका है। इन 15 खिलाड़ियों में से कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म ने टीम इंडिया की टेंशन कुछ ज्यादा ही बढ़ा दी है, हालांकि इन सबके बीच टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है। मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ नॉटआउट 40 रनों की पारी खेली और इस दौरान वह पूरी तरह से लय में भी नजर आए।

मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दिलाने में हार्दिक ने अहम भूमिका निभाई और 30 गेंद पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से नॉटआउट 40 रन बनाए। हार्दिक की फॉर्म में वापसी सिर्फ मुंबई नहीं बल्कि इंडियन टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है। हार्दिक इससे पहले टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर गए थे, जहां उनका बल्ला पूरी तरह से शांत रहा था।

 

 

 

 

हार्दिक इसके बाद आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के पहले दो मैच नहीं खेल पाए और इंजरी के चलते उन्हें बाहर बैठना पड़ा। इसके बाद से उनके टी20 वर्ल्ड कप के लिए हुए सिलेक्शन को लेकर तमाम तरह की बातें होने लगीं। हार्दिक पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ महज तीन बनाकर आउट हुए, जिसके बाद फैन्स बोलने लगे कि उनको टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया जाना चाहिए। हार्दिक ने फॉर्म में वापसी कर दिखा दिया है कि वह टी20 वर्ल्ड कप चैलेंज के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं, वहीं सूर्यकुमार यादव और इशान किशन की खराब फॉर्म ने भी टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द बढ़ दिया है।

epaper

संबंधित खबरें