DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 MI vs KKR: केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को कीरोन पोलार्ड को उकसाना पड़ा भारी-VIDEO
क्रिकेट

IPL 2021 MI vs KKR: केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को कीरोन पोलार्ड को उकसाना पड़ा भारी-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Fri, 24 Sep 2021 01:26 PM
IPL 2021 MI vs KKR: केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को कीरोन पोलार्ड को उकसाना पड़ा भारी-VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। केकेआर ने एकतरफा मैच में मुंबई को 7 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बीच आपस में भिड़ गए। ये घटना मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 15 वें ओवर में हुई। 15 वें ओवर की चौथी गेंद में प्रसिद्ध कृष्णा की बॉल पर पोलार्ड ने सीधा शॉट मारा और कृष्णा ने गेंद रोककर उसे वापस उनकी तरफ फेकने की कोशिश की।

कृष्णा को ऐसा करते हुए देखकर पोलार्ड पीछे हट गए। इसी दौरान प्रसिद्ध कृष्णा के हाथ से गेंद छिटक गई। इसके बाद कृष्णा पोलार्ड की तरफ बढ़े और उन्हें डराने की कोशिश की। इसके बाद पोलार्ड गुस्से में नजर आए और उन्होंने केकेआर के युवा गेंदबाज कृष्णा से कुछ कहा। इसके बाद कृष्णा ने पलटकर कोई जवाब नहीं दिया और  चुपचाप टोपी पहनी और वहां से चले गए। सोशल मीडिया में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद पोलार्ड ने सिंगल लिया और नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंचे। इसके बाद पोलार्ड ने कृष्णा को घूरा लेकिन कृष्णा ने इसके बाद कोई रिप्लाई नहीं किया। 

IPL 2021: गौतम गंभीर ने किया खुलासा, किस खिलाड़ी के लिए बनाना पड़ता था खास प्लान

प्रसिद्ध कृष्णा ने मुंबई के खिलाफ तीन विकेट लिए। हालांकि वो महंगे साबित हुए और उन्होंने 43 रन दिए। वहीं पोलार्ड की बात करें तो उन्होंने 15 गेंदों में 21 रन बनाए। मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 155 रन बनाए। इस लक्ष्य को केकेआर ने 19 वें ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई की आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में ये लगातार दूसरी हार है। वहीं केकेआर ने लगातार दो जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ केकेआर प्वॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर पहुंच गया है। 

संबंधित खबरें