DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने बताया, क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हार्दिक पांड्या
क्रिकेट

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने बताया, क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हार्दिक पांड्या

एजेंसी,चेन्नईPublished By: Mohan Kumar
Mon, 19 Apr 2021 06:41 PM
IPL 2021: मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने बताया, क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के शुरुआती तीन मैचों में गेंदबाजी नहीं करने पर हेड कोच महेला जयवर्धने ने सोमवार को बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में उनके कंधा मामूली रूप से चोटिल हो गया था। श्रीलंका के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि हम इस सीजन में उनकी गेंदबाजी देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में शायद उन्हें मामूली चोट लगी थी और वह चोट से उबर रहे है। उन्होंने हालांकि उम्मीद जताई कि हार्दिक जल्द ही गेंदबाजी करेंगे। 

उन्होंने कहा कि हम उन्हें लेकर अभी कोई जोखिम नहीं लेना चाहते। हम यह सुनिश्चित करना चाहते है कि वह गेंदबाजी को लेकर सहज रहे। उम्मीद है अगले कुछ सप्ताह में वह गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। उन्होंने ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम जानबूझ कर उनसे गेंदबाजी नहीं करा रहे है। जैसे ही वह चोट से उबर जाऐंगे और सहज महसूस करेंगे वह गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। बड़ौदा के 27 साल के इस खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर और अब्दुल समद को रन आउट कर टीम में 13 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

IPL 2021: चेपॉक स्टेडियम की पिच को लेकर बोले मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने, यहां खेलना असंभव नहीं लेकिन धीमी है

जयवर्धने ने कहा कि हम हार्दिक से बाउंड्री के पास फील्डिंग करना चाहते हैं क्याकिं उनका थ्रो काफी तेज होता है और वह शानदार कैच पकड़ते हैं, लेकिन कंधे की चोट के कारण हम उनसे 30 गज के घेरे में फील्डिंग करवा रहे हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों का दबदबा रहा है, लेकिन जयवर्धने ने कहा कि यहां की पिच पर खेलना असंभव नहीं है लेकिन यह धीमी है।

अब तक यहां खेले गए छह मैचों सिर्फ तीन बार टीमों ने 150 रन से अधिक का स्कोर खड़ा किया है जबकि पांच मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत दर्ज की। रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया मुकाबला हालांकि अधिक स्कोर वाला रहा था, जिसमें विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाने के बाद 38 रन से जीत दर्ज की थी।

कुलदीप ने बताया, IPL में इन दो बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना सबसे कठिन

संबंधित खबरें