फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: पंजाब किंग्स के कोच वसीम जाफर ने बताया, किस वजह से केएल राहुल इस सीजन में करेंगे तूफानी बल्लेबाजी

IPL 2021: पंजाब किंग्स के कोच वसीम जाफर ने बताया, किस वजह से केएल राहुल इस सीजन में करेंगे तूफानी बल्लेबाजी

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीफ जाफर ने टूर्नामेंट में केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि केएल राहुल इस...

IPL 2021: पंजाब किंग्स के कोच वसीम जाफर ने बताया, किस वजह से केएल राहुल इस सीजन में करेंगे तूफानी बल्लेबाजी
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीफ जाफर ने टूर्नामेंट में केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि केएल राहुल इस आईपीएल में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। केएल राहुल ने पिछले साल हुए आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाए थे। राहुल ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 670 रन बनाए थे। उन्होंने टूर्नामेंट में एक सेंचुरी और पांच हाफ सेंचुरी ठोकी थी। हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई और छठे नंबर पर रही। 

वसीफ जाफर ने कहा कि केएल राहुल ने टूर्नामेंट में सतर्क रवैया अपनाया और गहराई तक बल्लेबाजी की। इसकी वजह नंबर पांच के बाद ज्यादा बल्लेबाजी ना होना थी। ग्लेन मैक्सवेल टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। उन्होंने खुद को क्रीज पर टिके रहने और अंत तक बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभाली।  उन्होंने वादा किया कि उनके फैंस को आईपीएल के इस सीजन में केएल राहुल की बल्लेबाजी में ज्यादा आक्रामकता दिखेगी। 

IPL 2021 में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंचे विराट कोहली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट कर दी जानकारी

वसीम जाफर ने माना कि किसी भी खिलाड़ी की फॉर्म गिर सकती है। उन्होंने याद दिलाया कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बुरे प्रदर्शन ने उन्हें खराब बल्लेबाज नहीं बनाया। 43 साल के जाफर ने आगे कहा कि केएल राहुल ने वनडे सीरीज में वापसी की और खुद को एक स्पेशल प्लेयर के तौर पर साबित किया। उन्होंने कहा कि इस सीजन में पंजाब किंग्स की टीम ज्यादा संतुलित है। मोहम्मद शमी का सपोर्ट करने के लिए अब टीम में झे रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें