DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021 KKR vs MI: केकेआर की हार पर भड़के शाहरुख खान, ट्वीट कर फैन्स से मांगी माफी

क्रिकेटIPL 2021 KKR vs MI: केकेआर की हार पर भड़के शाहरुख खान, ट्वीट कर फैन्स से मांगी माफी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Wed, 14 Apr 2021 09:13 AM
IPL 2021 KKR vs MI: केकेआर की हार पर भड़के शाहरुख खान, ट्वीट कर फैन्स से मांगी माफी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मंगलवार को जिस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाया है, उससे टीम के को-ओनर और बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान बहुत निराश हैं। शाहरुख ने ट्विटर के जरिए केकेआर फैन्स से माफी भी मांगी है। केकेआर ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई। आंद्रे रसेल ने पांच विकेट झटके और मुंबई इंडियंस की ओर से सूर्यकुमार यादव बेस्ट स्कोरर रहे, जिन्होंने 36 गेंद पर 56 रनों की पारी खेली।

IPL में कप्तानी के इस खास रिकॉर्ड में रोहित ने की गंभीर की बराबरी

जवाब में केकेआर की शुरुआत शानदार रही और नीतीश राणा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी निभाई। शुभमन गिल 33 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी। नीतीश राणा 47 गेंद पर 57 रन बनाकर आउट हुए। राहुल चाहर ने मैच का पासा पलटा, उन्होंने शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन और नीतीश राणा को आउट कर मुंबई इंडियंस को मैच में वापसी दिलाई।

राहुल का 'चौका', रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने KKR को 10 रनों से हराया

इसके बाद जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और क्रुणाल पांड्या ने डेथ ओवरों में किफायती गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस को हारे हुए मैच में जीत दिलाई। मैच के बाद शाहरुख खान ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए।'

संबंधित खबरें