DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021 KKR vs MI: क्या मिलेगी हरभजन सिंह को जगह? कुछ ऐसा हो सकता KKR का प्लेइंग XI

क्रिकेटIPL 2021 KKR vs MI: क्या मिलेगी हरभजन सिंह को जगह? कुछ ऐसा हो सकता KKR का प्लेइंग XI

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 13 Apr 2021 02:28 PM
IPL 2021 KKR vs MI: क्या मिलेगी हरभजन सिंह को जगह? कुछ ऐसा हो सकता KKR का प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को मुंबई इंडियंस की चुनौती का सामना करना है। दोनों टीमें इस सीजन में अपना-अपना दूसरा मैच खेलने उतरेंगी। मुंबई इंडियंस को पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं केकेआर ने अपने ओपनिंग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को धूल चटाई थी। पहले मैच के प्लेइंग इलेवन में केकेआर की ओर से पहला मैच खेलने के लिए हरभजन सिंह उतरे तो थे, लेकिन उन्हें महज एक ओवर में गेंदबाजी करने का मौका मिला था।

IPL 2021 KKR vs MI: कुछ ऐसा हो सकता है मुंबई इंडियंस का प्लेइंग XI, क्या क्रिस लिन की होगी छुट्टी?

केकेआर के पास गेंदबाजी के काफी ऑप्शन थे, ऐसे में मुंबई इंडियंस के मजबूत बॉलिंग अटैक के सामने केकेआर स्ट्रॉन्ग बैटिंग ऑर्डर के साथ उतरना चाहेगा और इसके लिए हरभजन सिंह को प्लेइंग XI से बाहर किया जा सकता है। उनकी जगह शेल्डन जैक्सन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। जैकसन ने अभी तक कुल चार ही आईपीएल मैच खेले हैं, लेकिन हाल में उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में उनके आने से केकेआर का बैटिंग ऑर्डर थोड़ा और मजबूत हो सकता है।

मैच के बाद अर्शदीप ने बताया सैमसन के खिलाफ क्या था उनका गेमप्लान

नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी और एक बार फिर दोनों से ऐसी ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। आंद्रे रसेल अगर बल्ले से फ्लॉप हुए थे, तो उन्होंने इसकी भरपाई गेंदबाजी से की। प्रसिद्ध कृष्णा ने भी शानदार गेंदबाजी की थी और इसके अलावा पैट कमिंस भी हैं, जो टीम के बॉलिंग अटैक की धार बढ़ाते हैं। शाकिब अल हसन और वरुण चक्रवर्ती स्पिन डिपार्टमेंट संभालते नजर आ सकते हैं। 

केकेआर का संभावित प्लेइंग XI: नीतीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैकसन, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

संबंधित खबरें