DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 KKR vs DC: आज आमने सामने होंगी कोलकता नाइट राइडर्स- दिल्ली कैपिटल्स, ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IPL 2021 KKR vs DC: आज आमने सामने होंगी कोलकता नाइट राइडर्स- दिल्ली कैपिटल्स, ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Tue, 28 Sep 2021 12:07 PM
IPL 2021 KKR vs DC: आज आमने सामने होंगी कोलकता नाइट राइडर्स- दिल्ली कैपिटल्स, ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में मंगलवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स शारजाह में दिन के पहले मुकाबले में भिड़ेंगे। दिल्ली कैपिटल्स इस समय 16 अंको के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है। आज के मैच में वो केकेआर को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करे। केकेआर को उसके पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया था। केकेआर की कोशिश होगी कि वो डीसी को हराकर दोबारा लय हासिल करें। केकेआर प्वॉइंट टेबल में इस समय चौथे नंबर पर है। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में शायद ही ज्यादा बदलाव करें।

दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो वो उसी प्लेइंग इलेवन में साथ उतर सकती है जिसने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था। दिल्ली की तरफ से मार्कस स्टोइनिस को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है, अगर वो फिट होते हैं। पिछले मैच में ललित यादव को उनकी जगह खिलाया गया था। स्टीव स्मिथ को इस मैच में भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना कम है। ललिल यादव को डीसी आज के मैच में प्लेइंग इलेवन में शांमिल करके खुद को साबित करने का एक और मौका दे सकती है। इसके अलावा टीम में किसी भी बदलाव की संभावना कम है।

IPL 2021 MI vs PBKS: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन पर होंगी सबकी निगाहें

वहीं केकेआर की बात करें तो उसे उसके पिछले मुकाबले में रोमांचक मुकाबले में सीएसके के हाथों हार मिली थी। इसके बावजूद आज के मुकाबले में केकेआर शायद ही टीम में कोई बदलाव करे। आंद्रे रसेल को सीएसके के खिलाफ फील्डिंग करते समय चोट लगी थी। उनके फिट होने की स्थिति में प्लेइंग इलेवन में खेलने की पूरी संभावना है। अगर वो फिट नहीं होते हैं तो शाकिब अली हसन और बेन कटिंग में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना है। दोनों के बीच आज कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- इयोन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, नितीश राणा, आंद्रे रसेल/शाकिब अली हसन/ बेन कटिंग, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन, सुनील नारायण और प्रसिद्ध कृष्णा।

 दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-ऋषभ पंत (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर,  मार्कस स्टोइनिस/ललित यादव  सैम बिलिंग्स, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल।

IPL 2021 KKR vs DC: आज आमने सामने होंगी कोलकता नाइट राइडर्स- दिल्ली कैपिटल्स, ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें