फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR के नीतीश राणा को पत्नी ने उठाकर दिखाया ऐसा करतब, वीडियो हो गया वायरल

KKR के नीतीश राणा को पत्नी ने उठाकर दिखाया ऐसा करतब, वीडियो हो गया वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस...

KKR के नीतीश राणा को पत्नी ने उठाकर दिखाया ऐसा करतब, वीडियो हो गया वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीFri, 21 May 2021 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साची ने नीतीश को उठाया और फिर दंड बैठक करती नजर आईं। नीतीश राणा और साची के इस वीडियो को केकेआर ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर फैन्स को कुछ दिन पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का वायरल वीडियो भी याद आ गया।

हाल ही में एक विज्ञापन शूट के दौरान अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को उठा लिया था। साची ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नीतीश ने मुझसे स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कहा। मैं हमेशा आपके साथ हूं। आप सोचिए कौन ज्यादा स्ट्रॉन्ग है।' आईपीएल 2021 के दौरान साची भी बायो बबल में नीतीश के साथ थीं। केकेआर टीम के बायो बबल में साची भी टीम के खिलाड़ियों के साथ काफी मस्ती करती नजर आई थीं। इसके अलावा वह मैचों के दौरान स्टेडियम में केकेआर टीम को चीयर करने के लिए भी गईं।

रोहित और विराट को गेंदबाजी करने को लेकर आमिर ने दिया चौंकाने वाला बयान

 

आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ गया था। बायो बबल में कुछ खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के लोगों के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद इस टी20 लीग को बीच में ही स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा। आईपीएल 2021 के 29 मैच ही खेले जा सकते हैं, जबकि अभी 31 मैच खेले जाने बाकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें