फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: क्या सीपीएल 2021 से लौटे खिलाड़ी खेल पाएंगे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच

IPL 2021: क्या सीपीएल 2021 से लौटे खिलाड़ी खेल पाएंगे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। मैच से पहले मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशखबरी है। सीपीएल...

IPL 2021: क्या सीपीएल 2021 से लौटे खिलाड़ी खेल पाएंगे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का पहला मैच
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Sep 2021 10:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। मैच से पहले मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खुशखबरी है। सीपीएल 2021 में खेल रहे उनके खिलाड़ी पहले मैच में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसी और इमरान ताहिर सीपीएल 2021 में हिस्सा ले रहे थे। 

ये तीनों खिलाड़ी दुबई पहुंच गए हैं। सीपीएल में हिस्सा लेने वाले इन खिलाड़ियों को केवल दो दिन आइसोलेशन में रहेगा। इसके बाद ये सीएसके के बायोबबल में शामिल होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। उसने आईपीएल 2021 के पहले फेज में सात में से पांच मैच जीते हैं। फाफ डु प्लेसी ने आईपीएल के पहले फेज में जबरदस्त बैटिॆंग की थी। हालांकि उनके चोटिल होने की वजह से उनका पहले मैच में खेलना मुश्किल है। उनकी जगह रॉबिन उथप्पा पहले मैच में ओपनर की भूमिका निभा सकते हैं।

IPL 2021: आशीष नेहरा ने बताया, मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर क्यों होंगी सबकी निगाहें

ड्वेन ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में खेलने की पूरी संभावना है। वहीं हले फेज में इमरान ताहिर ज्यादा मैच खेलते नजर नहीं आए हैं। कल के मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं देखना होगा। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड सीपीएल 2021 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम का नेतृत्व कर रहे थे। पोलार्ड भी .यूएई पहुंच गए हैं और वो भी दो दिन आइसोलेशन में रहने के बाद टीम में शामिल होंगे। लेकिन वो चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे। उनका प्लेइंग इलेवन में खेलने की पूरी संभावना है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें