DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  CSK के प्रैक्टिस मैच में जमकर चला धोनी का बल्ला, ठोक डाले छह छक्के
क्रिकेट

CSK के प्रैक्टिस मैच में जमकर चला धोनी का बल्ला, ठोक डाले छह छक्के

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Wed, 17 Mar 2021 02:17 PM
CSK के प्रैक्टिस मैच में जमकर चला धोनी का बल्ला, ठोक डाले छह छक्के

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आगाज में अब कुछ ही दिन बचे हैं। 9 अप्रैल से आईपीएल का 14वां सीजन खेला जाना है और 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने उतरेगा। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने मार्च के दूसरे सप्ताह से आईपीएल 2021 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। 16 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स का एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में नजर आए। इस प्रैक्टिस मैच में धोनी ने हाफसेंचुरी जड़ी और इस दौरान छह छक्के भी लगाए।

CSK का रिलीज किया हुआ यह खिलाड़ी क्या बनेगा मुंबई का ट्रंप कार्ड?

इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह चुके धोनी ने आईपीएल में खेलते रहने का फैसला लिया था। पिछले आईपीएल सीजन में धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और उनकी टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में वह चाहेंगे कि आईपीएल 2021 में वह टीम के लिए कुछ यादगार पारियां जरूर खेलें। धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर भले हैं, लेकिन अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं और उनके प्रैक्टिस सेशन के वीडियो देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर की गई।

जब शार्दुल की खराब फील्डिंग पर कप्तान कोहली को आया गुस्सा- VIDEO

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा। इसके बाद पिछले आईपीएल सीजन में उनसे जब पूछा गया था कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल मैच था, तो उन्होंने इसका जवाब दिया था, 'बिल्कुल नहीं।' धोनी इस सीजन में चाहेंगे कि वह खुद भी शानदार प्रदर्शन करें और उनकी टीम भी टूर्नामेंट में आगे तक जाए।

संबंधित खबरें