फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकिस वजह से IPL 2021 में फैला कोरोना? सामने आ रही वरुण चक्रवर्ती की बड़ी लापरवाही

किस वजह से IPL 2021 में फैला कोरोना? सामने आ रही वरुण चक्रवर्ती की बड़ी लापरवाही

पूरे देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच आईपीएल 2021 के मैच देखने से राहत महसूस करने करने वाले फैन्स के लिए बुरी खबर है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी)...

किस वजह से IPL 2021 में फैला कोरोना? सामने आ रही वरुण चक्रवर्ती की बड़ी लापरवाही
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 03 May 2021 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच आईपीएल 2021 के मैच देखने से राहत महसूस करने करने वाले फैन्स के लिए बुरी खबर है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के बीच होने वाला इस सीजन का 30वां मुकाबला कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया। इसके पीछे की वजह केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर का कोरोना से संक्रमित होना है। यह सब होने के बाद अब फैन्स के मन में यही सवाल है कि आखिरकार इतने कड़े कोरोना प्रोटोकॉल के बीच कैसे कोरोना फैल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण चक्रवर्ती से एक बड़ी लापरवाही हो गई है, जिसके चलते इस मैच को स्थगित करना पड़ा है।

IPL 2021 पर मंडराया खतरा, चेन्नई के तीन मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव

'स्पोर्ट्स तक' की जानकारी के मुताबिक कोरोना का मामला तब सामने आया, जब वरुण चक्रवर्ती को कुछ समय पहले कोहनी की समस्या के चलते अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद वरुण ने अस्पताल से वापस आने के बाद बिना क्वारंटाइन में जाए बगैर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अगला मैच खेल लिया। इसी गड़बड़ी के चलते आईपीएल 2021 के बायो बबल में सेंध लगी और कोरोना का केस सामने आया। बाद में कोरोना टेस्ट में उनके साथी खिलाड़ी संदीप भी वायरस से संक्रमित पाए गए।

फिलहाल पूरा केकेआर कैम्प अपने अहमदाबाद के होटल में तुरंत क्वारंटाइन में चला गया है। बीसीसीआई के मुताबिक टीम के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं। देश भर में कोरोना से जो स्थिति है उसको देखते हुए आईपीएल काफी सतर्कता बरत रहा है, लेकिन बावजूद इसके बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आना आईपीएल को संकट में डाल सकता है।

IPL 2021: कोरोना के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच स्थगित, शेड्यूल में हुआ बदलाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें