DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: बेटे के साथ हार्दिक पांड्या का यह क्यूट वीडियो बना देगा आपका दिन, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने किया शेयर

क्रिकेटIPL 2021: बेटे के साथ हार्दिक पांड्या का यह क्यूट वीडियो बना देगा आपका दिन, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने किया शेयर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 04 May 2021 02:57 PM
IPL 2021: बेटे के साथ हार्दिक पांड्या का यह क्यूट वीडियो बना देगा आपका दिन, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने किया शेयर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 बायो बबल में खेला जा रहा है और ज्यादातर खिलाड़ी इस दौरान अपने परिवार के साथ ही हैं। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या भी अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ हैं। नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बहुत क्यूट है और इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। क्रुणाल भी अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ ही बायो बबल में हैं।

किस वजह से IPL 2021 में फैला कोरोना? सामने आ रही वरुण की बड़ी लापरवाही

हार्दिक और क्रुणाल इस तरह से मिलकर अपने परिवार के साथ काफी मस्ती करते नजर आते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह नताशा के साथ और क्रुणाल पंखुड़ी के साथ डांस करते नजर आए थे। वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। 

कंगारू खिलाड़ियों को वापसी की परमिशन नहीं देने पर पीएम पर भड़के स्लेटर

कोरोना काल में खिलाड़ियों को बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेलना पड़ रहा है, ऐसे में उनकी मेंटल हेल्थ के लिए यह जरूरी रहता है कि वह अपने परिवार के साथ रहें। आईपीएल से पहले इंग्लैंड टीम जब भारत दौरे पर आई थी, तब भी हार्दिक बायो बबल में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहे थे।

संबंधित खबरें