फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: फैन ने किया ट्विटर पर आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने का प्रयास, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने जवाब से जीता दिल

IPL 2021: फैन ने किया ट्विटर पर आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने का प्रयास, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने जवाब से जीता दिल

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर यहां बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। आकाश चोपड़ा अपने यू ट्यूब चैनल में आजकल आईपीएल 2021 को लेकर अपनी राय...

IPL 2021: फैन ने किया ट्विटर पर आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने का प्रयास, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अपने जवाब से जीता दिल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 30 Sep 2021 06:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर यहां बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। आकाश चोपड़ा अपने यू ट्यूब चैनल में आजकल आईपीएल 2021 को लेकर अपनी राय खुलकर व्यक्त कर रहे हैं। आकाश चोपड़ा को गुरुवार को एक फैन ट्रोल करने की कोशिश की। आकाश ने अपने जवाब से फैन का दिल जीत लिया। दरअसल एक ट्रोल ने कोलकाता नाइटराइडर्स के बहाने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इसका शानदार जवाब दिया।

शुभम नाम के यूजर ने लिखा कि कृपया उसी फ्लाइट का इस्तेमाल करना जिसेस आपको आईपीएल 2009 में केकेआर ने वापस घर भेज दिया था। इस पर आकाश चोपड़ा ने जवाब दिया कि वो कैपटाउन से अमीरात थी। मैं अभी मुंबई में अपने घर से दो किलोमीटर की दूरी पर हूं और ड्राइव करके चले जाएंगे। चिंता करने के लिए शुक्रिया। गौरतलब है कि आईपीएल के शुरुआती दो सीजन में आकाश चोपड़ा कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा रहे थे, लेकिन वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने बताया, क्या है उनके परफेक्ट यॉर्कर डालने का राज

भारत के लिए टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी कर चुके आकाश ने आईपीएल के दो सीजन को मिलकर कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने महज 8.83 की औसत से 53 रन बनाए थे। साल 2009 में साउथ अफ्रीका में खेले गए आईपीएल के दूसरे सीजन के बीच में ही केकेआर की टीम ने आकाश चोपड़ा को खराब फॉर्म के चलते भारत वापस भेज दिया था। लोकसभा चुनाव की वजह से आईपीएल का दूसरा एडिशन साउथ अफ्रीका में आयोजित किया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें