DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: चोटिल सैम करन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

IPL 2021: चोटिल सैम करन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Wed, 06 Oct 2021 10:57 PM
IPL 2021: चोटिल सैम करन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए चोटिल सैम करन के रिप्लेसमेंट के तौर पर वेस्टइंडीज के डोमिनिक ड्रेक्स को साइन किया है। ड्रेक्स ने अब तक एक फर्स्ट क्लास, 25 लिस्ट ए और 19 टी-20 मैच खेले हैं। ड्रेक्स के अलावा वेस्टइंडीज के फिडेल एडवर्ड्स, शेल्डन कॉटरेल और रवि रामपाल भी करन के रिप्लेसमेंट के तौर पर उपलब्ध थे। ड्रेक्स को चुने जाने का एक अहम कारण उनका वर्तमान में दुबई में होना भी है।

IPL 2021: हर्षल पटेल ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड, जसप्रीत बुमराह छूटे पीछे

बता दें कि करन ने शनिवार को अबु धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की थी। बाद में टेस्ट के बाद पता चला है कि वे पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण अभी क्रिकेट खेलने के लिए फिट नहीं हो सकते हैं। सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने यह भी खुलासा किया था कि चोटिल सैम करन बुधवार रात को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे।

बलूचिस्तान के 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, PCB को करना पड़ा मैचों में बदलाव

चेन्नई का आखिरी लीग मुकाबला गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है। टीम इस प्वॉइंट टेबल में 18 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है। टीम की कोशिश प्वॉइंट टेबल में टॉप दो टीमों में बने रहने की है, क्योंकि अगर ऐसा होता है उन्हें आईपीएल फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे। चेन्नई बेशक प्लेऑफ में जगह बना चुकी है, लेकिन पिछले दो मैचों में मिली हार ने उसकी चिंताएं बढ़ा दी हैं। टीम को पिछले दो मैचों में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्रमश: तीन और सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2021: चोटिल सैम करन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें