फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: आंद्रे रसेल के बल्ले से निकला तूफानी शॉट, चोटिल होने से बाल-बाल बचे दिनेश कार्तिक-देखें VIDEO

IPL 2021: आंद्रे रसेल के बल्ले से निकला तूफानी शॉट, चोटिल होने से बाल-बाल बचे दिनेश कार्तिक-देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 14वां सीजन भारत में शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। इसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है और रोज प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। टूर्नामेंट का आगाज मैच पांच बार की...

IPL 2021: आंद्रे रसेल के बल्ले से निकला तूफानी शॉट, चोटिल होने से बाल-बाल बचे दिनेश कार्तिक-देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Apr 2021 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 14वां सीजन भारत में शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। इसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है और रोज प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। टूर्नामेंट का आगाज मैच पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस और अब तक अपने पहले खिताब के लिए तरस रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। दो बार की चैम्पियन ईयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। इस मुकाबले से पहले केकेआर ने शनिवार को आपस में एक प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें आंद्रे रसेल के जबरदस्त शॉट पर दिनेश कार्तिक बाल-बाल बच गए।

(यह वाकया 37वें मिनट का है)

IPL में शतक या ट्रॉफी, क्या होगी विराट की चाहत, जानें सबा करीम का जवाब

इस मैच में कई स्टार खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, हरभजन सिंह, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल का नाम प्रमुख है। मैच में रसेल, कार्तिक, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल और हरभजन एक तरफ से खेल रहे थे। टीम की बैटिंग के दौरान रसेल और कार्तिक साथ में बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान रसेल ने एक ऐसा जोरदार शॉट खेला, जिसमें नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक बाल-बाल बच गए। इसका वीडियो केकेआर ने शेयर किया है।

पाक गेंदबाजों के आगे पस्त हुए भारतीय बल्लेबाज, टीम को मिली बड़ी हार

आईपीएल 2021 के दौरान शाहरुख खान की केकेआर की टीम चाहेगी कि इस बार उनके धुआंधार बल्लेबाज आंद्रे रसेल बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि उनके लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था। इस दौरान उनके बल्ले से 10 मैचों की 13 की मामूली औसत से मात्र 117 रन निकले थे। इसके अलावा कार्तिक की बात की जाए तो उनके लिए मिला-जुला टूर्नामेंट रहा था। पिछले सीजन में कार्तिक ने बीच में ही टीम के कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद मैनेजमेंट ने इयोन मोर्गन को टीम का नया कप्तान घोषित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें