DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: मुंबई पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा और एनरिच नोर्ट्जे, लेकिन नहीं खेल पाएंगे पहला मैच
क्रिकेट

IPL 2021: मुंबई पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा और एनरिच नोर्ट्जे, लेकिन नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

एजेंसी,मुंबईPublished By: Mohan Kumar
Tue, 06 Apr 2021 01:16 PM
IPL 2021: मुंबई पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा और एनरिच नोर्ट्जे, लेकिन नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा और एनरिच नोर्ट्जे मंगलवार को मुंबई पहुंच गए लेकिन सात दिन के क्वारंटाइन के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार को आईपीएल का पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। दक्षिण अफ्रीका के इन दोनों तेज गेंदबाजों को टीम में बरकरार रखा गया है चूंकि पिछले सीजन में दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में इनका अहम योगदान रहा था।

टीम ने एक बयान में कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्ट्जे मंगलवार को मुंबई में टीम के होटल में पहुंच गए। वे एक सप्ताह क्वारंटाइन पर रहेंगे।' इस बार दिल्ली की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कर रहे हैं क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण इस सीजन से बाहर हैं।

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम में जारी कोरोना का कहर, तीन और सदस्य कोरोना पॉजिटिव

पिछली बार फाइनल में पहुंची थी दिल्ली कैपिटल्स की टीम  
दिल्ली कैपिल्स के लिए आईपीएल 2020 काफी शानदार रहा था। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल में अपना स्थान पक्का किया था, लेकिन मुंबई इंडियंस ने टीम के पहले खिताब को जीतने के सपने पर पानी फेर दिया था। टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। जहां टीम को पहले क्वॉलीफायर मैच में मुंबई के हाथों 57 रनों के हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरे क्वॉलीफायर में हराकर फाइनल का टिकट कटाया था।

आकाश ने चुनी दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI, जानें किसे दी जगह

संबंधित खबरें