DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब

IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 30 Sep 2021 03:26 PM
IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब

आईपीएल 2021 में  दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर खुलासा किया कि उनके और केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन और टिम साउदी के बीच मंगलवार को दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में क्या हुआ था। शारजाह में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच हुआ था। डीसी की पारी के 19वें ओवर में अश्विन को आउट करने के बाद साउदी को कुछ कहा। 19 वें ओवर की आखिरी गेंद पर अश्विन ने ऋषभ पंत को गेंद लगने के बाद दरन लेने की कोशिश की थी। इसे लेकर उनकी आलोचना करने वालों को अश्विन ने 6 ट्वीट कर करारा जवाब दिया।

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा,' मैदान पर जी-जान लगाते हुए खेल के नियमों के अंदर रहकर खेलें। फिर खेल खत्म होने के बाद हाथ मिलाएं। यही एकमात्र खेल भावना, जिसे मैं समझता हूं।' उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें ये कहकर भ्रमित ना करें कि यदि आप रन लेने से इनकार करते हैं या नॉन-स्ट्राइकर को चेतावनी देते हैं तो आप एक अच्छे इंसान कहे जाएंगे। क्योंकि ये सभी लोग जो भला-बुरा कह रहे हैं, वो पहले ही अपना जीवन यापन कर चुके हैं, या वे वही कर रहे हैं दो कहीं और सफल होने के लिए जरूरी है। 

IPL 2021 CSK vs SRH: आज आमने-सामने होंगी चेन्नई सुपर किंग्स- सनरइजर्स हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

अश्विन ने आगे बताया,' जब मैंने फील्डर को थ्रो करते देखा तो मैं दौड़ने के लिए मुड़ा और मुझे नहीं पता था कि गेंद ऋषभ को लगी थी। अगर मैं इसे देखता तो क्या मैं दौड़ता?  बेशक मैं यह करता और मुझे इसकी अनुमति है। क्या मैं मॉर्गन के कहने से खराब हो जाता हूं। ऐसा नहीं है।' गौरतलब है कि मैच के बाद केकेआर  विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने बताया था कि अश्विन के रन लेने के प्रयास को मोर्गन को खेल भावना के अंतर्गत नहीं लगा था। ये बात उन्होंने अश्विन से कही। 

IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें