DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: रॉबिन उथप्पा ने एक ही ओवर में बिगाड़ दी आवेश खान की लाइन और लेंथ, बेबस नजर आया 'यॉर्कर किंग'

IPL 2021: रॉबिन उथप्पा ने एक ही ओवर में बिगाड़ दी आवेश खान की लाइन और लेंथ, बेबस नजर आया 'यॉर्कर किंग'

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Mon, 11 Oct 2021 09:46 AM
IPL 2021: रॉबिन उथप्पा ने एक ही ओवर में बिगाड़ दी आवेश खान की लाइन और लेंथ, बेबस नजर आया 'यॉर्कर किंग'

आईपीएल 2021 के 'सुपर संडे' में चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन की रनर अप दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और सुरेश रैना की जगह खेल रहे रॉबिन उथप्पा ने फिफ्टी जड़कर टीम को बड़ा टारगेट हासिल करने में मदद की। दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे विकेट के लिए 77 गेंद में 110 रन की पार्टनरशिप कर टीम को मजबूती दी। इस दौरान उथप्पा ने पावरप्ले के छठे और आखिरी ओवर में दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान के ओवर में कुल 20 रन बटोरे।

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए दीप दासगुप्ता ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को शामिल न करके चौंकाया 

आवेश खान का यह ओवर देखने के लिए यहां CLICK करें

इस ओवर से पहले दिल्ली ने 5 ओवर में फाफ डु प्लेसी का विकेट गंवाकर 39 रन बना लिए थे। अपनी सटीक और जोरदार यॉर्कर के लिए मशहूर आवेश ने छठे ओवर की पहली गेंद डॉट डाली। इसके बाद उथप्पा ने दूसरी ही गेंद पर छक्का जड़ दिया। उथप्पा ने अगली गेंद पर भी कोई रहम नहीं दिखाया और गेंद को चौके के लिए बाउंड्री लाइन पर भेज दिया। इस समय तक शायद उथप्पा ने अपना बेस्ट शॉट बचाकर रखा था। उन्होंने आवेश के इस ओवर की चौथी गेंद पर जोरदार छक्का जड़कर बाउंड्री की बरसात कर दी।

'ओम फिनिशाय नम:', एमएस धोनी की क्लासिक पारी पर वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन हुआ वायरल

यहां आवेश का चेहरा देखने लायक था। उथप्पा ने इसके बाद अगली गेंद पर चौका जड़कर इस ओवर में रनों की संख्या को 20 कर दिया। ओवर की आखिरी गेंद पर आवेश ने कोई रन नहीं दिया। इस तरह पांच ओवरों में 39 के बाद चेन्नई का स्कोर छह ओवर में 59 रन हो गया। उथप्पा ने 35 गेंद में पांच चौके और दो छक्के से आईपीएल में अपना 25वां अर्धशतक पूरा किया और साथ ही 10वें ओवर के समाप्त होने तक सीएसके का स्कोर एक विकेट पर 81 रन हो गया। उथप्पा इस मैच में टॉम करन का शिकार बने, जिनका बाउंड्री लाइन पर श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन कैच लपका। 

IPL 2021: रॉबिन उथप्पा ने एक ही ओवर में बिगाड़ दी आवेश खान की लाइन और लेंथ, बेबस नजर आया 'यॉर्कर किंग'
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें