फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज, जिन्हें लाइव मैच के दौरान सीएसके गेंदबाज ने किया प्रपोज

IPL 2021: कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज, जिन्हें लाइव मैच के दौरान सीएसके गेंदबाज ने किया प्रपोज

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में गुरुवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज...

IPL 2021: कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज, जिन्हें लाइव मैच के दौरान सीएसके गेंदबाज ने किया प्रपोज
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Oct 2021 09:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में गुरुवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। लाइव मैच के दौरान ये नजारा दिखा और इसका वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इसके बाद सभी फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड कौन है। दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया  भारद्वाज है, जिन्हें  सीएसके के गेंदबाज ने रोमांटिक अंदाज में घुटनों में बैठकर प्रपोज किया। जया ने दीपक के प्रपोज को तुरंत स्वीकार कर लिया।

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज मॉडल और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया के भाई सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन में 5 में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो एमटीवी के मशहूर शो स्लिप्टसविला में भी हिस्सा ले चुके हैं। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर  जया और दीपक को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने  लाइव टीवी पर प्रपोज करने के लिए दीपक चाहर को तारीफ भी की।  दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि लो मिल गई भाभी। उनका नाम जया भारद्वाज है। वह कोई विदेशी नहीं बल्कि दिल्ली की लड़की है।

IPL 2021: नामुमकिन सा है मुंबई इंडियंस का क्वॉलिफाई करना और RCB का टॉप-2 में पहुंचना, जानें पूरा समीकरण

गौरतलब है कि दीपक चाहर लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में 13 मैचों में 13 विकेट लिए हैं। उनका आईपीएल 14 में बेस्ट 13 रन देकर 4 विकेट है। सीएसके का गेंदबाज टीम इंडिया की तरफ से वनडे और टी-20 मैच खेल चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें