DA Image
7 मई, 2021|6:23|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021, DC vs MI: ऋषभ पंत ने बताया, इस वजह ललित यादव को खुद से पहले खेलेने भेजा

lalit yadav  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेटे से मात दी। इसी के साथ ही दिल्ली प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है। ऋषभ पंत ने ललित यादव को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने के अपने फैसले को डिफेंड किया। उन्होंने ललित यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वो चमत्कार कर सकते हैं।

पोलार्ड के स्टीव स्मिथ को आउट करने के बाद सबको उम्मीद थी कि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने आएंगे। लेकिन पंत ने ललित यादव को ऊपर भेजकर सबको चौंका दिया था। ललित यादव 25 गेंदों में 22 रन बनाकर नॉट आउट रहे। ललित यादव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से भी प्रभावित किया। उन्होंने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट झटका।

मैच खत्म होने के बाद पंत ने कहा कि ललित यादव भारत का प्रतिभाशाली टैलेंट है। उन्होंने कहा कि हम उसे तैयार करना चाहते हैं। वो ऐसी विकटों पर हमारे लिए चमत्कारिक प्रदर्शन कर सकता है। चार मुकाबलों में दिल्ली की ये चौथी जीत है। मंगलवार को खेले गए मैच में टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 44 रनों की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से स्पिनर अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए  24 रन देकर चार विकेट विकेट लिए।

IPL 2021, PBKS vs SRH: क्या सनराइजर्स हैदराबाद केन विलियमसन को पंजाब के खिलाफ देगी मौका? ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

अमित मिश्रा के अलावा आवेश खान ने दो और  ललित यादव ने एक विकेट लिया।  दिल्ली की टीम ने 138 रनों के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट खोकर हासिल किया। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने दिल्ली के लिए 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने 33 रनों का योगदान दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 DC vs MI: Rishabh Pant Says Lalit Yadav is a great Indian talent and defends his decision to send him ahead of himself