DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021 DC vs KKR: एक ओवर में छह चौकों का शिवम मावी ने मैच के बाद पृथ्वी शॉ से कुछ ऐसे लिया बदला- Video वायरल

क्रिकेटIPL 2021 DC vs KKR: एक ओवर में छह चौकों का शिवम मावी ने मैच के बाद पृथ्वी शॉ से कुछ ऐसे लिया बदला- Video वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Fri, 30 Apr 2021 08:53 AM
IPL 2021 DC vs KKR: एक ओवर में छह चौकों का शिवम मावी ने मैच के बाद पृथ्वी शॉ से कुछ ऐसे लिया बदला- Video वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को सात विकेट से हराया। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इस दौरान 41 गेंद पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस पारी का आगाज शिवम मावी के एक ओवर में छह चौकों के साथ किया। आईपीएल में एक ओवर में छह चौके लगाने वाले पृथ्वी शॉ महज दूसरे बल्लेबाज हैं। शॉ से पहले यह कारनामा अजिंक्य रहाणे कर चुके हैं। शिवम मावी ने केकेआर की ओर से पहला ओवर फेंका और इसमें 25 रन खर्च डाले। पहली गेंद मावी ने वाइड फेंकी और इसके बाद शॉ ने लगातार छह चौके जड़े। मैच के बाद शिवम मावी ने शॉ को दबोचकर उनसे इसका बदला लिया।

DCvsKKR: पृथ्वी शॉ ने बताया फॉर्म में वापसी के लिए किसकी सलाह आई काम

मैच के बाद आईपीएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें मावी ने शॉ को दबोचा और शॉ दर्द से चिल्लाते हुए नजर आए। मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जब केकेआर के खिलाड़ियों से मिल रहे थे, तब यह सबकुछ हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

शिवम मावी के पहले ओवर में 6 चौके जड़ने पर पृथ्वी शॉ ने क्या कहा

शॉ ने मैच के बाद बताया कि वह जूनियर लेवल पर मावी के साथ खेल चुके हैं और इसलिए उन्हें पता था कि वह किस तरह की गेंद डालेंगे। आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि किसी बल्लेबाज ने पारी के पहले ही ओवर में लगातार छह चौके जड़े हों। मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओरव में छह विकेट पर 154 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स ने 16.3 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 156 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है।

संबंधित खबरें