DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 DC vs KKR: रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत की इस फोटो पर जमकर बन रहे हैं MEMEs, देखकर नहीं रुकेगी हंसी
क्रिकेट

IPL 2021 DC vs KKR: रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत की इस फोटो पर जमकर बन रहे हैं MEMEs, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 14 Oct 2021 09:33 AM
IPL 2021 DC vs KKR: रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत की इस फोटो पर जमकर बन रहे हैं MEMEs, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Indian Premier League (IPL) 2021 Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन बनने का सपना दिल्ली कैपिटल्स का एक बार फिर टूट गया, पिछले साल उप-विजेता रही यह टीम इस साल लीग राउंड के दौरान प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहकर प्लेऑफ में पहुंची थी। दूसरे क्वॉलीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आजतक एक बार भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान पंत की एक फोटो पर खूब मीम बन रहे हैं। इस फोटो में दोनों ही डगआउट में बैठकर ऐसा लग रहा है कि कोई खास रणनीति बना रहे हैं।

दोनों की यह फोटो कैमरे में कैद हो गई और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पंत और पोंटिंग ने बैटिंग ऑर्डर में मार्कस स्टॉयनिस को तीसरे नंबर पर भेजा और दोनों के इस फैसले की काफी आलोचना हो रही है। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले चार ओवर में 32 रन जोड़कर दिल्ली कैपिटल्स को अच्छी शुरुआत दी थी, लेकिन शॉ के आउट होते ही केकेआर ने जबर्दस्त वापसी की।

 

 

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में पांच विकेट पर महज 135 रन ही बनाने दिए। इसके बाद वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी निभाकर मैच को लगभग एकतरफा बना दिया था। दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरी के तीन ओवरों में धमाकेदार वापसी की, लेकिन अंत में केकेआर ने तीन विकेट से जीत दर्ज फाइनल में जगह बना ली।

संबंधित खबरें