DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: कब, कहां और कैसे FREE में देखें दिल्ली कैपिटल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

क्रिकेटIPL 2021: कब, कहां और कैसे FREE में देखें दिल्ली कैपिटल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 29 Apr 2021 10:36 AM
IPL 2021: कब, कहां और कैसे FREE में देखें दिल्ली कैपिटल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर से मिली एक रन की नजदीकी हार से उबरकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुरुवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मुकाबले में कड़ी चुनौती पेश करेगी। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले दो मैचों में पहला सुपर ओवर में जीता जबकि दूसरा आरसीबी टीम से मात्र एक रन से गंवाया। दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने  अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराया था। दिल्ली कैपिटल्स छह मैचों में चार जीत और आठ अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है।  दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबपी के खिलाफ जीत  के लिए 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 170 रन बनाए थे।

दिल्ली को आखिरी ओवर में 14 रन बनाने थे लेकिन मोहम्मद सिराज के इस ओवर में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने अंतिम दो गेंदों पर दो चौके लगाए। सिराज ने पहली चार गेंदों पर मात्र चार रन दिए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब की टीम को पांच विकेट से हराया था। कोलकाता ने पंजाब को नौ विकेट पर 123 रन पर रोकने के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन की नाबाद 47 रन की पारी से 164 ओवर में पांच विकेट पर 126 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की थी। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

फ्री में कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

वोडाफोन, एयरटेल और जियो के 400 से लेकर 801 रुपये के बीच कुछ ऐसे प्लान्स हैं, जिसमें आपको डिज्नी हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन फ्री मिलेगा और आप आईपीएल के मैचों की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे।

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का 25वां मैच गुरुवार, 29 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

किस समय शुरू होगा मैच?

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी शाम 7:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

इस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टॉयनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगीसो रबाडा, ईशांत शर्मा, आवेश खान।

कोलकाता नाइट राइडर्स

शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, सुनील नरेन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्द कृष्णा।
 

संबंधित खबरें