DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › DC vs KKR: IPL कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए दिनेश कार्तिक को पड़ी फटकार
क्रिकेट

DC vs KKR: IPL कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए दिनेश कार्तिक को पड़ी फटकार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Thu, 14 Oct 2021 09:39 AM
DC vs KKR: IPL कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए दिनेश कार्तिक को पड़ी फटकार

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वॉलीफायर मैच के बाद फटकार झेलनी पड़ी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के चलते दिनेश कार्तिक को यह फटकार झेलनी पड़ी। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है।

आधिकारिक स्टेटमेंट के मुताबिक, 'कार्तिक ने आईपीएल के लेवल 1 ऑफेंस 2.2 को एडमिट किया। लेवल 1 कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का फैसला आखिरी फैसला होता है।' केकेआर ने दूसरे क्वॉलीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराया। आखिरी ओवर तक खिंचे इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार वापसी की थी, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगातार केकेआर के लिए फाइनल का टिकट कटा लिया। वेंकटेश अय्यर ने शानदार 55 रनों की पारी खेली और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आईपीएल 2021 का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। पहले क्वॉलीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था, जबकि एलिमिनेटर मैच में केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी थी। आईपीएल के पहले फेज में महज दो जीत दर्ज करने वाली केकेआर टीम ने दूसरे फेज में 9 जीत दर्ज की हैं। 

संबंधित खबरें