DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021 CSK vs MI: दीपक चाहर ने दी थी ऋतुराज गायकवाड़ को धमकी, ऐसा करके नहीं आया तो करूंगा कुटाई
क्रिकेट

IPL 2021 CSK vs MI: दीपक चाहर ने दी थी ऋतुराज गायकवाड़ को धमकी, ऐसा करके नहीं आया तो करूंगा कुटाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 20 Sep 2021 11:01 AM
IPL 2021 CSK vs MI: दीपक चाहर ने दी थी ऋतुराज गायकवाड़ को धमकी, ऐसा करके नहीं आया तो करूंगा कुटाई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का धमाकेदार आगाज हो चुका है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक चाहर दोनों ने सीएसके की 20 रनों की जीत में अहम भूमिकाएं अदा कीं। ऋतुराज ने बल्ले से कमाल दिखाया, तो वहीं चाहर ने अपनी गेंदबाजी से सीएसके को शुरुआत में ही दो बड़े झटके दे दिए। मैच के बाद दोनों की बातचीत का एक वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। इस दौरान चाहर ने कहा कि उन्होंने मैच से पहले ऋतुराज को एक धमकी दी थी।

दीपक चाहर ने बताया कि प्रैक्टिस मैच के दौरान ऋतुराज ने उनकी गेंद पर स्वीप शॉट से छक्का जड़ा था, तब चाहर ने उनसे कहा था कि अगर यह शॉट तू मैच में लगाकर नहीं आया तो मैं तेरी कुटाई कर दूंगा। चाहर ने कहा कि वह सीएसके की पारी के दौरान पूरे समय उस शॉट का इंतजार कर रहे थे।  

दीपक ने बताया कि ऋतुराज ने उन्हें निराश नहीं किया और सीएसके की पारी की आखिरी गेंद पर ऐसा ही शॉट लगाया। जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस की ओर से आखिरी ओवर फेंक रहे थे और इस ओवर की आखिरी गेंद पर ऋतुराज ने स्वीप शॉट के जरिए छह रन बटोर कर टीम का स्कोर 20 ओवर में 156 रनों पर पहुंचा दिया था। मैन ऑफ द मैच चुने गए ऋतुराज ने 58 गेंद पर नौ चौके और चार छक्कों की मदद से 88 रन बनाए थे। दीपक चाहर ने क्विंटन डिकॉक और अनमोलप्रीत सिंह के रूप में मुंबई इंडियंस के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था। इन दोनों ने मैच के बाद बताया कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से पहले खेले गए प्रैक्टिस मैच से उन्हें काफी मदद मिली।

संबंधित खबरें