फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना ने यूएई पहुंच कर कमरे की बालकनी से शेयर की फोटो, बाहर का नजारा देखकर आपका दिल भी हो जाएगा खुश

सुरेश रैना ने यूएई पहुंच कर कमरे की बालकनी से शेयर की फोटो, बाहर का नजारा देखकर आपका दिल भी हो जाएगा खुश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले यूएई पहुंच गए हैं। जो खिलाड़ी यूएई...

सुरेश रैना ने यूएई पहुंच कर कमरे की बालकनी से शेयर की फोटो, बाहर का नजारा देखकर आपका दिल भी हो जाएगा खुश
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 Aug 2021 09:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले यूएई पहुंच गए हैं। जो खिलाड़ी यूएई पहुंचे हैं उन्हें ट्रेनिंग या खेलने से पहले 6 दिन क्वारंटाइन में रहना होगा। एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के प्रमुख खिलाड़ी सुरैश रैना अपने बाकी साथियों के साथ शुक्रवार को यूएई पहुंचे। 

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने होटल के रुम की बालकनी से शानदार फोटो शेयर की। उनकी बालकनी से बाहर का नजारा काफी खूबसूरत दिख रहा है। सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 में  हिस्सा नहीं लिया था। तब खबरें सामने आई थी कि रैना उनको मिले कमरे से खुश नहीं थे। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला दुबई में पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस और तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। भारतीय समयानुसार मैच शाम को 7.30 बजे से शुरू होगा।

suresh raina  instagram

लॉर्ड्स में केएल राहुल की जोरदार सेंचुरी के बाद इंजमाम उल हक बोले, ऐसी बैटिंग कभी-कभी ही देखने को मिलती है

गौरतलब है कि आईपीएल 14 में बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद मई के पहले हफ्ते में बीसीसीआई ने इसे स्थगित कर दिया था। इसके बाद बोर्ड ने बाकी मैच भारत से ट्रांसफर कर यूएई में कराने का फैसला लिया। आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा था। चेन्नई ने सात मैचों में से पांच मैच जीते थे और वो 10 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें