फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईपीएल 2021 की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 7 से 8 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज: रिपोर्ट्स 

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 7 से 8 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज: रिपोर्ट्स 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के नए सीजन को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीसीसीआई से अनुमति मिलने के बाद सभी फ्रेंचाइजी नए सीजन के लिए खिलाड़ियों की अदला-बदली भी कर रही हैं वहीं...

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 7 से 8 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज: रिपोर्ट्स 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 04:24 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के नए सीजन को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीसीसीआई से अनुमति मिलने के बाद सभी फ्रेंचाइजी नए सीजन के लिए खिलाड़ियों की अदला-बदली भी कर रही हैं वहीं जिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से टीम खुश नहीं है उन्हें रिलीज करने की भी तैयारी हो रही है। आईपीएल इतिहास में मुंबई के बाद सबसे सफलतम टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार बड़े फेरबदल की तैयारी कर रही है। निलामी से पहले टीम मैंनेजमेंट 7 से 8 प्रमुख खिलाड़ियों को रिलीज करने जा रहा है। 

सिराज-बुमराह को दी गईं भद्दी गालियां, टीम मैनेजमेंट ने की शिकायत

4 जनवरी को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में तय हुआ था कि फ्रेंचाइजी जिन खिलाड़ियों को रिलीज करना चाहती हैं या उनकी जगह किसी दूसरी टीम से खिलाड़ी बदलना चाहती हैं तो यह प्रक्रिया 21 जनवरी तक पूरी कर लें। 'इनसाइडस्पोर्ट्स' की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स 7-8 बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करने जा रही है। जिसमें केदार जाधव, हरभजन सिंह, ड्वेन ब्राबो, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। अगर ऐसा हुआ तो नए सीजन में चेन्नई बहुत बदली-बदली सी नजर आएगी। नए सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी फरवरी के पहले सप्ताह में होनी है। 

इरफान पठान की फिल्म का टीजर यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, देखें - VIDEO 

रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई के पास नीलामी में नए खिलाड़ी खरीदने के लिए सिर्फ 15 लाख रुपये ही बचे हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करने का फैसला किया है। यह सभी वह खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन 2020 के आईपीएल में बहुत अच्छा नहीं रहा था। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार आईपीएल के इतिहास में प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। 

पंत और जडेजा के चोटिल होते ही फैन्स ने किया रवि शास्त्री को ट्रोल

इन खिलाड़ियों के अलावा सबका ध्यान सुरेश रैना पर भी टिका हुआ है। क्या टीम मैंनेजमेंट उनका कांट्रैक्ट इस साल बढ़ाएगी या नहीं। रैना ने 2020 में इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, और फिर आईपीएल के दौरान अचानक वो भारत चले आए थे। जिसके बाद उनको लेकर तमाम बातें सामने आई थी। हालांकि मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मुताबिक रैना इस साल भी चेन्नई का हिस्सा होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें