फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: दिल्ली के इस युवा खिलाड़ी ने तोड़ा फैन्स का दिल, धोनी को 0 पर किया क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

IPL 2021: दिल्ली के इस युवा खिलाड़ी ने तोड़ा फैन्स का दिल, धोनी को 0 पर किया क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही, जिसमें दोनों ओपनर फाफ डुप्लेसिस और रुतुराज...

IPL 2021: दिल्ली के इस युवा खिलाड़ी ने तोड़ा फैन्स का दिल, धोनी को 0 पर किया क्लीन बोल्ड, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Apr 2021 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही, जिसमें दोनों ओपनर फाफ डुप्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ 7 रनों तक आते-आते पवेलियन लौट गए। टीम को यहां से मोईन अली और सुरेश रैना ने संभाला, जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 53 रन जोड़े। टीम को आखिर ओवरों में अपने कप्तान महेंद्र सिंह से तेज पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने इस बार निराश किया। धोनी बिना खाता खोले तेज गेंदबाज आवेश खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

1 साल बाद खेले रैना की CSK की तरफ से जोरदार वापसी, जड़ी तूफानी फिफ्टी

धोनी सुरेश रैना की धुआंधार पारी के खत्म होने के बाद क्रीज पर उतरे थे। इस समय स्कोर 137-5 था और टीम को उम्मीद थी कि कप्तान आखिरी ओवरों में कुछ आकर्षक शॉट लगाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। टीम ने 137 के स्कोर पर अपना छठा विकेट गंवा दिया। इस तरह धोनी अपने आईपीएल करियर में चौथी बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। धोनी इससे पहले आखिरी बार 2015 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बिना कोई रन बनाए आउट हुए थे।

इस मैच में चेन्नई की तरफ से पूरे एक साल बाद खेलने उतरे दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने शानदार फिफ्टी अपने वापसी को यादगार बना दिया। उन्होंने रनआउट होने से पहले 36 गेंदों पर 54 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसमें तीन चौके और 4 बेहतरीन छक्के शामिल हैं। उन्होंने शुरुआती 2 विकेट 7 रनों के स्कोर पर ही गिर जाने के बाद तीसरे विकेट के लिए मोईन अली के साथ 53 और फिर अंबाती रायुडू के संग चौथे विकेट के लिए 63 रनों की बेहतरीन साझेदारी की।

'गुरू vs चेला, बहुत मजा आएगा', धोनी-पंत पर शास्त्री का ट्वीट वायरल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें