फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिस मौरिस ने बताया, बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद कैसा था राजस्थान रॉयल्स के होटल का नजारा

क्रिस मौरिस ने बताया, बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद कैसा था राजस्थान रॉयल्स के होटल का नजारा

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद सुरक्षित घर लौट लाए हैं। बायो बबल के अंदर कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल 2021 को...

क्रिस मौरिस ने बताया, बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद कैसा था राजस्थान रॉयल्स के होटल का नजारा
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 07 May 2021 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद सुरक्षित घर लौट लाए हैं। बायो बबल के अंदर कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए टालने का फैसला लिया। क्रिस मौरिस ने बताया कि बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद राजस्थान रॉयल्स के टीम के होटल रुम में क्या स्थिति थी। हालांकि राजस्थान के खेमे से कोई पॉजिटिव नहीं निकला।

साउथ अफ्रीका के मीडिया आईओएल से बातचीत करते हुए मौरिस ने कहा कि जैसे ही केकेआर के खिलाड़ियो वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। राजस्थान रॉयल्स के टीम के होटल में अराजक स्थिति पैदा हो गई। मॉरिस घर लौटने के बाद 10 दिन के क्वारंटाइन में हैं। जिस क्षण हमने सुना कि बायो बबल के अंदर खिलाड़ी पॉजिटिव निकल रहे हैं, तो हर किसी ने सवाल पूछना शुरू कर दिया। हम सभी के लिए ये अलार्म की घंटी थी। सोमवार को जब इसके बाद केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित कर दिया तो हमें पता था कि टूर्नामेंट जारी रखने का दबाव था।

IPL 2021: पृथ्वी शॉ के दमदार प्रदर्शन पर बोले अजय जडेजा, बल्लेबाजी से निकला वायरस

मौरिस ने आगे कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी घबरा रहे थे क्योंकि उन्हें अपने देश लौटने के बाद होटल के कमरों में खुद को आइसोलेट करना था। इंग्लैंड के लोग विशेष रूप से इसलिए घबरा रहे थे क्योंकि उन्हें इंग्लैंड लौटने के बाद सबसे पहले होटल में आइसोलेट होना था। जाहिर तौर पर इस समय कोई कमरे नहीं थे। साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर ने राजस्थान रॉयल्स के प्रंबधन की प्रंशसा की जिसने इस स्थिति से शानदार तरीके से डील की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें