DA Image
29 अप्रैल, 2021|12:16|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 से पहले टी-20 स्टाइल में चेतेश्वर पुजारा की बैटिंग, बरसाए जोरदार छक्के- देखें VIDEO

cheteshwar pujara photo-csk twitter

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। इस बार का आईपीएल वापस भारत में ही हो रहा है, जो टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा के लिए बेहद खास है। इसकी वजह यह है कि इस साल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें खरीदा है, जिससे चलते पुजारा 7 साल बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं। पुजारा ने आखिरी बार आईपीएल में साल 2014 में खेला था। पुजारा भी इस बार खुद को साबित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वे जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में चेतेश्वर पुजारा बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं और नेट्स पर हर गेंदबाज के खिलाफ हवाई शॉट खेल रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखकर कुछ फैन्स ने यहां तक कह दिया है कि पुजारा ने टेस्ट मैचों के मुकाबले अपने स्टांस(बैटिंग के दौरान खड़े होने का स्टाइल) को ही बदल दिया है। इस दौरान पुजारा लय में नजर आ रहे हैं और गेंद भी उनके बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही है। पुजारा इस दौरान दीपक चाहर, कर्ण शर्मा जैसे गेंदबाजों की गेंदों को हवाई यात्रा कराते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बनने के बाद गरजे ऋषभ पंत, कहा-मैं भी युवराज सिंह की तरह छक्के लगा सकता हूं

पुजारा के खरीदे जाने पर सभी टीमों ने बजाई थी ताली
आईपीएल ऑक्शन के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख के उनके बेस प्राइस पर खरीदा तो उस समय बाकी फ्रेंचाइजी टीमों ने ताली बजाकर उनकी तारीफ की। पुजारा आईपीएल ऑक्शन में पहले अनसोल्ड रह चुके हैं, ऐसा माना जा रहा था कि वह एक बार फिर अनसोल्ड रहेंगे, लेकिन सीएसके ने उन्हें खरीदा। पुजारा को नीलामी में खरीदे जाने के बाद सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि वे पुजारा को नीलामी से बाहर नहीं रख सकते क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के हीरो हैं।

पुजारा ने सीएसके की तरफ से खेलने पर कहा कि श्रीनिवासन की ऐसी टिप्पणी उनके लिए खास है। उन्होंने कहा कि, 'मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं ऐसी टीम का हिस्सा हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं माही भाई(महेंद्र सिंह धोनी) की कप्तानी में खेलूंगा, क्योंकि मेरे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के समय वो मेरे कप्तान थे।' उन्होंने आगे कहा कि श्रीनिवासन, जो लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े हुए हैं, जब वे मेरे बारे में ऐसी बातें कहते हैं, तो बहुत अच्छा लगता है।

हरभजन का आलोचकों को करारा जवाब, कहा-मुझे कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Cheteshwar Pujara Smashes Sixes In Nets practice on deepak chahar karn sharma watch viral video