फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटआईपीएल 2021: जानें नीलामी से पहले किस टीम के पास बचा है कितना पैसा 

आईपीएल 2021: जानें नीलामी से पहले किस टीम के पास बचा है कितना पैसा 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) का नया सीजन कब खेला जाएगा इसको भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि अगर कोरोना की स्थिति...

आईपीएल 2021: जानें नीलामी से पहले किस टीम के पास बचा है कितना पैसा 
mumbai indians win ipl 2020 trophy ipl twitter 11 nov 2020
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) का नया सीजन कब खेला जाएगा इसको भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि अगर कोरोना की स्थिति देश में बेहतर रही तो इस बार टूर्नामेंट अप्रैल और मई में आयोजित किया जा सकता है। हालांकि बोर्ड की तरफ से नए सीजन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। 4 जनवरी को हुई क्रिकेट काउंसिल की बैठक में यह तय हुआ था कि जो भी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों की अदला-बदली करना चाहती हैं वह 21 जनवरी तक कर लें। 

पंत और जडेजा के चोटिल होते ही फैन्स ने किया रवि शास्त्री को ट्रोल

आईपीएल के नए सीजन के लिए इस मिनी ऑक्शन 11 फरवरी को होना है। इससे पहले सभी टीम मैनेजमेंट पैसा इक्टठा करने के लिए कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करने की तैयारी कर रही हैं। अगर हम टीमों के पास बचे हुए पैसों पर नजर डालें तो चेन्नई के पास इस समय 0.15 करोड़ रुपये ही बचे हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के पास इस समय 1.95 करोड़ रुपये शेष हैं। ऐसे में दोनों टीमें कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती हैं। 

पुजारा की स्लो बैटिंग की पोंटिंग ने की जमकर आलोचना, दिया बड़ा बयान

विराट कोहली की कप्तानी वाली राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास 6.4 करोड़ रुपये, कोलकाता नाइटराइडर्स के पास 8.5 करोड़ रुपये, दिल्ली कैपिटल्स के पास 9 करोड़ और डेविड वाॅर्नर की नेतृत्व वाली सनराइजर्स हैदराबाद के पास 10.1 करोड़ रुपये बचे हुए हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स के पास 14.75 करोड़ रुपये और किंग्स इलेवन पंजाब के पास 16.5 करोड़ रुपये शेष हैं। ऐसे में ये सभी टीमें इस बार कुछ नए खिलाड़ियों को खरीदने की कोशिश करेंगी।