फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: प्रैक्टिस सेशन में ताबड़तोड़ बैटिंग करते नजर आए एमएस धोनी, खेला हेलीकॉप्टर शॉट- VIDEO

IPL 2021: प्रैक्टिस सेशन में ताबड़तोड़ बैटिंग करते नजर आए एमएस धोनी, खेला हेलीकॉप्टर शॉट- VIDEO

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। पाचं बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाना है। एमएस धोनी की...

IPL 2021: प्रैक्टिस सेशन में ताबड़तोड़ बैटिंग करते नजर आए एमएस धोनी, खेला हेलीकॉप्टर शॉट- VIDEO
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 Sep 2021 09:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। पाचं बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाना है। एमएस धोनी की अगुवाई में सीएसके इस मुकाबले के लिए जोरदार तैयारियां कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

सीएसके ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें धोनी यॉर्कर गेंद पर अपना पसंदीदा  हेलीकॉप्टर शॉट लगाते दिख रहे हैं। इसके अलावा धोनी ने दीपक चाहर की गेंद पर कवर्स के ऊपर से शानदार चौका भी जड़ा। गौरतलब है कि पिछला सीजन धोनी और चेन्नई के लिए बेहतर नहीं रहा था। धोनी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में महज 25 की औसत से 200 रन ही बनाए थे। वहीं आईपीएल 2021 के पहले हाफ की बात करें तो इसमें भी धोनी ने अपने फैंस को निराश किया है। धोनी के बल्ले से सिर्फ 37 रन ही निकले हैं। ऐसे में ये वीडियो देखकर लग रहा है कि वो एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिख सकते हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने बताया, एमएस धोनी और सौरव गांगुली में कौन थे टीम इंडिया के बेस्ट कैप्टन

आईपीएल 2021 की बात करें तो मुबंई इंडियंस ने पहले हाफ में अपने 7 में से 4 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं। वो प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। वहीं आईपीएल 14 में चेन्नई ने धमाकेदार वापसी की और वो मौजूदा प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीम डीसी से सिर्फ दो अंक पीछे है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7 में से 5 मैच जीते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल के बायो बबल में कोरोना केस आने के बाद मई में इसे स्थगित कर दिया गया था। अब ये टूर्नामेंट भारत से यूएई में शिफ्ट हो गया है। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। लेकिन इस बार टीम ने पहले फेज में जबरदस्त वापसी की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें