DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदिल्ली कैपिटल्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में कौन बनेगा विनर? ब्रायन लारा ने लिया इस टीम का नाम

दिल्ली कैपिटल्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में कौन बनेगा विनर? ब्रायन लारा ने लिया इस टीम का नाम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Mon, 04 Oct 2021 05:43 PM
दिल्ली कैपिटल्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में कौन बनेगा विनर? ब्रायन लारा ने लिया इस टीम का नाम

आईपीएल 2021 में आज दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होना है, जिन्होंने अपने शानदार खेल के दम पर प्वॉइंट टेबल में सबसे ऊपर जगह बनाई है। हम यहां तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की बात कर रहे हैं। दोनों ही टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं और अब उनका ध्यान टॉप 2 टीमों के साथ लीग स्टेज खत्म करना है। ऐसा होने पर दोनों टीमों को ही फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे। इस मैच को लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं, जो कि एक रोमांचक मैच की उम्मीद कर रहे हैं। इस मैच में कौन सी टीम विजेता बनकर उभरेगी, इसको लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने भविष्यवाणी की है।

एशेज सीरीज पर गहराए संकट के बादल? इस हफ्ते मीटिंग के बाद ECB लेगा फैसला

उनके मुताबिक इस हाई प्रोफाइल मैच में दिल्ली महेंद्र सिंह धोनी की टीम को पटखनी देगी। लारा इस समय 'स्टार स्पोर्ट्स' के साथ बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने ऋषभ पंत की टीम को जीत का दावेदार बताते हुए कहा कि चेन्नई के मुकाबले दिल्ली का बॉलिंग अटैक ज्यादा अच्छा है और यह मैच में फर्क पैदा करेगा। चेन्नई टॉप स्थान की इस जंग में पिछले मैच में मिली हार से उबरकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

IPL 2021: CSK के साथ कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर क्या यह धोनी का आखिरी सीजन है? डेल स्टेन ने दिया जवाब 

दिल्ली की बात करें तो उसने कोलकाता नाइट राइडर्स से हार के बाद पिछले मैच में डिफैंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हराया था। पिछले दो मैचों में हालांकि दिल्ली के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आए हैं, जो कि चिंता का विषय है। दोनों टीमों में जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, वह आईपीएल 2021 में 20 प्वॉइंट्स हासिल करने वाली पहली टीम बन जाएगी। इस समय दोनों ही टीमों के एकसमान 18 प्वॉइंट्स हैं। प्वॉइंट टेबल में इन दोनों टीमों के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का नंबर आता है, जिनके क्रमश: 16 और 12 प्वॉइंट्स हैं।
 

दिल्ली कैपिटल्स-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में कौन बनेगा विनर? ब्रायन लारा ने लिया इस टीम का नाम
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें