DA Image
30 मार्च, 2021|1:43|IST

अगली स्टोरी

IPL Auction 2021: चेतेश्वर पुजारा को CSK ने खरीदा, बाकी फ्रेंचाइजी टीमों ने बजाई ताली- Video

punjab kings  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में फ्रेंचाइजी टीमों के कुछ मजेदार फैसले देखने को मिले। हरभजन सिंह, मार्टिन गप्टिल, मार्नस लाबूशेन जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स जहां अनसोल्ड रहे, वहीं चेतेश्वर पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने खरीदा। सीएसके ने पुजारा को 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा और जैसे ही सीएसके ने उन्हें खरीदा बाकी फ्रेंचाइजी टीमों ने ताली बजाई।

IPL इतिहास के सबसे मंहगे अनकैप्ड प्लेयर बने गौतम, शाहरुख भी बने करोड़पति

पुजारा के बिडिंग का वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और यह वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा। पुजारा आईपीएल ऑक्शन में पहले अनसोल्ड रह चुके हैं, ऐसा माना जा रहा था कि वह एक बार फिर अनसोल्ड रहेंगे, लेकिन सीएसके ने उन्हें खरीदा। पुजारा टीम इंडिया के बेस्ट टेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। देखना होगा कि आईपीएल 2021 में क्या उन्हें सीएसके की ओर से कोई मैच खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

IPL ऑक्शन में नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, फैन्स ने ऐसे लिए मजे

पुजारा अपनी डिफेंसिव बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। ऑक्शन की बात करें तो यह पहला मौका है, जब आईपीएल ऑक्शन के इतिहास में चार खिलाड़ी 14 या 14+ करोड़ रुपये में बिके हैं। क्रिस मौरिस को 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Auction Cheteshwar Pujara sold to CSK Chennai Super Kings on base price of 50 lakh rs here is how everyone reacted watch video