फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: ईडन गार्डन्स को मिस कर रहे हैं आंद्रे रसेल, बोले- क्राउड मेरे अंदर की आग को बाहर निकालता है

IPL 2021: ईडन गार्डन्स को मिस कर रहे हैं आंद्रे रसेल, बोले- क्राउड मेरे अंदर की आग को बाहर निकालता है

आईपीएल 2021 में कोरोना की वजह से कई बदलाव किए गए हैं। बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को बायो-बबल में समय बिताना पड़ रहा है। इस बार आईपीएल की कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल रही है।...

IPL 2021: ईडन गार्डन्स को मिस कर रहे हैं आंद्रे रसेल, बोले- क्राउड मेरे अंदर की आग को बाहर निकालता है
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 01 May 2021 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 में कोरोना की वजह से कई बदलाव किए गए हैं। बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को बायो-बबल में समय बिताना पड़ रहा है। इस बार आईपीएल की कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल रही है।  ऐसे में किसी भी फ्रेंचाइजी को अपने घरेलू फैंस के सामने खेलने को नहीं मिल रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इसे काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ईडन  गार्डन्स में क्राउड को देखकर उनके अंदर आग जलती है।

केकेआर की बेवसाइट ने आंद्रे रसेल के हवाले से लिखा है, "मैं भीड़ और विशेष रूप से ईडन गार्डन्स के सामने खेलना मिस करता हूं। यहां मुझे पता होता है कि हजारों लोगों आपके पीछे हैं। यही मुझे चलाता रहता है। और यह अंदर की आग को बाहर निकालता है। जब मैं क्रीज पर दौड़ना शुरू करता हूं, तो पहली गेंद का सामना करने से पहले भी जोर से लोग समर्थन करते हैं। ये आवाज हैं एकदम अलग होती हैं"। साल 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स  ने आंद्रे रसेल को खरीदा था। रसेल को साल 2017 में डोपिंग बैन के कारण उनको क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। 

 

क्रिकेट से इस दौरान दूर रहने को लेकर उन्होंने कहा कि सच कहूं तो वह साल  मेरे लिए सबसे मुश्किल साल था। जब आप अच्छा कर रहे होते हैं, तो कभी-कभी लोग इसे नीचे लाने के लिए किसी भी वजह की तलाश करते हैं, लेकिन इसने वास्तव में मुझे मजबूत बना दिया। तुम्हें पता है, वेंकी (मैसूर) मेरे पास पहुंचे, उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि मेरे सिर को आराम देने और वास्तव में क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक शांतिपूर्ण साल हो। साल 2018 में केकेआर में खेलने के लिए रसेल ने वापसी की।

IPL 2021: केविन पीटरसन ने बताया, इस वजह से शुभमन गिल नहीं कर पा रहे हैं अच्छी बल्लेबाजी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें