DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का फाइनल
क्रिकेट

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का फाइनल

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 15 Sep 2021 06:47 AM
IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का फाइनल

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के आगाज को अब 4 दिन बचे। 19 सिंतबर को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार खिताब पर कब्जा करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला होगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि इस बार फाइनल में आमने सामने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली एमआई और धोनी की अगुवाई वाली सीएसके होगी। उन्होंने प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहने वाली दिल्ली कैपिटल्स और तीसरे नंबर पर रहेने वाली आरसीबी में से किसी को भी फाइनलिस्ट टीम के तौर पर नहीं चुना। 

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया में सवाल-जवाब के एक सेशन में इन दो टीमों का नाम लिया। आईपीएल 14 का फाइनल 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा। एक फैन ने उनसे पूछा कि इस साल की आईपीएल ट्रॉफी कौन जीतेगा? तो आकाश चोपड़ा ने जवाब में कहा कि  इस बार फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। लेकिन इस बार टीम ने पहले फेज में जबरदस्त वापसी की।

SA v SL: साउथ अफ्रीका ने टी-20 सीरीज जीतकर रचा इतिहास, श्रीलंका को घर में हराकर किया ये कारनामा

 aakash chopra

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पांचवी बार खिताब अपने नाम किया था। आईपीएल 2020 भी यूएई में खेला गया था। इस सीजन की बात करें तो मुबंई इंडियंस ने अपने 7 में से 4 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं। वो प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। वहीं आईपीएल 14 में चेन्नई ने धमाकेदार वापसी की और वो मौजूदा प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीम डीसी से सिर्फ दो अंक पीछे है। 

संबंधित खबरें